तबरेज याद आता है लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वो याद नहीं आते : साक्षी महाराज

0 164

उन्नाव बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने झारखंड के जमशेदपुर में मॉब लिंचिग का शिकार तबरेज अंसारी के मामले पर विवादास्पद बयान दिया है। रविवार को मॉब लिंचिंग के सवाल पर बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि ये मीडिया के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वो याद नहीं आते। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है वो आपको याद नहीं आता।

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप हो रहा है, वो आपको नहीं दिख रहा है। बीजेपी सांसद यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग केवल तबरेज अंसारी की बात करते है। आगे उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं।

बता दें कि झारखंड में तबरेज से कथित तौर पर ’जय श्री राम’ और ’जय हनुमान’ कहने का दबाव बनाया गया। हमलावरों ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया था।

तबरेज को 18 जून को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 22 जून को तबरेज की अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ओवैसी का RSS पर निशाना – संघ से जुड़े हैं मॉब लिंचिंग के तार

यह भी पढ़ें: पहलू खान के खिलाफ गौ तस्‍करी की चार्जशीट, बेटे ने कहा- सरकार हमें भी मार दे

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More