DJ की आवाज से परेशान हुए उद्धव, सील हुआ रिजॉर्ट

0 201

महाबलेश्वर में छुट्टी मनाने गए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पड़ोस में बज रहे डीजे से परेशान हो गए। स्थानीय शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रिजॉर्ट में पहुंच कर डीजे की आवाज कम करने को कहा पर डीजे बंद नहीं किया गया और न ही उसकी आवाज कम की गई। इससे नाराज होकर महाबलेश्वर के पूर्व नगराध्यक्ष और शिवसेना नेता डीएम बवडेकर ने इसकी शिकायत पर्यावरण मंत्री रामदास कदम से की।

उद्धव डीजे बजने की वजह से रिजॉर्ट सील करा देते हैं

दूसरे दिन महाराष्ट्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों ने रिजॉर्ट को नोटिस जारी कर दिया और बीते शनिवार को रिजॉर्ट सील कर दिया गया।सतारा पुलिस ने भी रिजॉर्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस संबंध में मंगलवार को एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे एक तरफ रातभर बाजार-होटल खुले रखने की वकालत करते हैं तो दूसरी तरफ उनके पिता शिवसेना प्रमुख उद्धव डीजे बजने की वजह से रिजॉर्ट सील करा देते हैं।

लोनावाला के भी होटलों की जांच की जा रही है

इससे पता चलता है कि पिता और पुत्र के विचारों में समानता नहीं है। पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने कहा कि महाबलेश्वर स्थित एवरशाइन रिजॉर्ट को नियमों के उल्लंघन के चलते सील किया गया है। वहां पर 27 कमरे गैरकानूनी हैं। गंदे पानी की रिसाइकलिंग की व्यवस्था नहीं है। महाबलेश्वर शांत क्षेत्र घोषित है इसलिए वहां डीजे नहीं बजाया जा सकता। उन्होंने सफाई दी कि इस मामले से शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे का कोई संबंध नहीं है। पत्रकारों से बात करते हुए पर्यावरण मंत्री कदम ने कहा कि पर्यावरण नियमों का उल्लंघन करने वाले सभी होटेलों पर कार्रवाई होगी। मुंबई के भी 30 होटल जांच के दायरे में हैं। लोनावाला के भी होटलों की जांच की जा रही है।

(साभार-एनबीटी)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More