‘अगर शाहरुख खान BJP में शामिल हो जाएं, तो ड्रग्स भी शुगर पाउडर बन जाएगी…’

0 559

‘अगर अभिनेता शाहरुख खान BJP में शामिल हो जाएं, तो ड्रग्स भी शुगर पाउडर बन जाएगी।’ ये कहना है महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल का। छगन भुजबल ने शनिवार को भाजपा पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया।

एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा, गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त 3,000 किलोग्राम हेरोइन के मामले की जांच करने के बजाय, एनसीबी शाहरुख खान के पीछे पड़ी है। उन्होंने कहा, अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाते हैं, तो ड्रग्स शुगर पाउडर बन जाएगा।

chhagan_bhujbal
छगन भुजबल

ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार लगातार एनसीबी (NCB) पर निशाना साध रही है। इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार में मंत्री नवाब मलिक भी एनसीबी की जांच पर सवाल उठा चुके हैं।

जेल में बंद हैं आर्यन खान-

बता दें कि मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है। अभी वे न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी जमानत याचिका निचली अदालत से खारिज हो चुकी है। 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी।

aryan khan in jail

आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। एनजीपीएस जेल ने आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्जेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका रद्द कर दी थी। तीनों को जमानत देने से विशेष अदालत ने इनकार कर दिया था।

इस बाबत विशेष अदालत ने कहा था कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्टया पता चलता है कि वे नियमित आधार पर अवैध ड्रग गतिविधियों में लिप्त थे और वह ड्रग पेडलर्स के संपर्क में भी थे।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में आया अनन्या पांडे का नाम, आर्यन खान संग व्हाट्सएप्प चैट्स में खुले कई बड़े राज

यह भी पढ़ें: आर्यन खान को बड़ा झटका, नहीं मिली शाहरुख खान के बेटे को जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More