वरिष्ठ पत्रकार संजय पुगलिया को अडानी ग्रुप में मिली बड़ी जिम्मेदारी, क्विंट से दिया इस्तीफा

जाने-माने पत्रकार संजय पुगलिया ने क्विंट डिजिटल मीडिया लिमिटेड के अध्यक्ष के पद को छोड़ दिया है। 

0 436

जाने-माने पत्रकार संजय पुगलिया ने क्विंट डिजिटल मीडिया लिमिटेड के अध्यक्ष के पद को छोड़ दिया है। संजय पुगलिया को अडानी एंटरप्राइजेज समूह ने मीडिया संबंधी पहलों का नेतृत्व करने के लिए सीईओ और एडिटर-इन-चीफ के पद पर नियुक्त किया है।

अपनी इस भूमिका में वह वह प्रणव अडानी को रिपोर्ट करेंगे। साथ ही सुदीप्त भट्टाचार्य के साथ मिलकर काम करेंगे और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन टीम को भी सपोर्ट देंगे। पुगलिया की नियुक्ति के बारे में ‘अडानी ग्रुप’ की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘संजय को मीडिया, कम्युनिकेशन और ब्रैंडिंग का बेहतर अनुभव है। हम अडानी समूह के विविध व्यवसायों और राष्ट्र निर्माण की पहल में उनके इस अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं।’

IMAGE (10)

संजय पुगलिया:

संजय पुगलिया को प्रिंट, डिजिटल के साथ-साथ टीवी पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने का 25 साल से ज्यादा का अनुभव है। हाल ही में क्विंट से इस्तीफा देने वाले संजय पुगलिया पूर्व में  ‘आजतक’, ‘स्टार न्यूज’,  ‘सीएनबीसी आवाज’, ‘जी न्यूज’, ‘द टाइम्स ग्रुप’, और ‘बिजनेस स्टैंडर्ड’ में अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं। संजय पुगलिया को ‘इंडियन न्यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड’  और इनबा 2014  के अंतर्गत न्यूज टेलिविजन एडिटर-इन-चीफ हिंदी समेत तमाम अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है।

 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली RCB की कप्तानी से देंगे इस्तीफा, बोले- आखिरी मैच तक बैंगलोर से खेलूंगा

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल के दुसरे चरण में रोहित, कोहली और धोनी के टीम के सामने ये होगी बड़ी समस्या…

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More