ऋचा चड्ढा पर भारतीय सेना के अपमान का आरोप, ‘गलवान’ ट्वीट पर मचा बवाल

0 254

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगा है. दरअसल, ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ​ट्वीट किया, जिसको लेकर बवाल मचा है. दरअसल, ऋचा चड्ढा ने बाबा बनारस नाम के एक ट्विटर हैंडल पर हुए उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी वाले ट्वीट को कोट करते कमेंट किया. हालांकि, विरोध होता देख ऋचा ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है और अन्य ट्वीट के जरिये माफी मांग ली है.

बता दें बाबा बनारस नाम के ट्विटर यूजर ने एक ट्वीट में लिखा

‘हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हम सरकार के आदेशों का इंतजार कर रहे हैं. हम ऑपरेशन को जल्दी पूरा करेंगे. इससे पहले अगर पाकिस्तान संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है, तो जवाब अलग होगा, जिसकी वे कल्पना भी नहीं कर सकते- कमांडिंग-इन-चीफ उत्तरी कमान आईए.’

इस ट्वीट को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा ‘गलवान हाय कह रहा है.’

Richa Chadha Galwan Tweet

 

इस ट्वीट के बाद से उनका विरोध होना शुरू हो गया. लोगों का कहना है कि ऋचा ने इस ट्वीट के जरिए सेना का अपमान किया है. लोगों ने यहां तक कहा कि ऋचा ने भारतीय सेना का मजाक बनाया है और वे भारत विरोधी हैं. बढ़ते विरोध के बाद अब ऋचा ने ट्वीट के जरिए इस पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगी है.

बता दें 14 फरवरी, 2020 में भारत और चीन के बीच कश्मीर घाटी गलवान में तनाव पैदा हुआ था. जिसमें सेना के 20 जवानों ने अपनी जान गवां दी थी. इसके बाद से सीमा पर काफी तनाव गहरा गया था.

 

Also Read: श्रद्धा हत्याकांड: चिट्ठी पढ़ इमोशनल हुईं कंगना रनौत, शेयर किया ऐसा पोस्ट

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More