रेप से पहले महिलाओं को देता था तीन ऑप्शन, फिर मजा आएगा बोलकर करता था रेप…

महिलाओं को रेप से पहले देता था तीन ऑप्शन, फिर करता था हैवानियत की हदें पार

0 1,831

एक खौफनाक ​सीरियल किलर को अदालत ने सलाखों के पीछे तो भेज दिया है लेकिन उसके कृत्यों को जो भी सुन रहा है उसके होश उड़ जा रहे हैं। महिलाओं को बलात्कार का शिकार बनाकर मौत के घाट उतारने वाला इस शख्स को अदालत ने 14 साल की सजा सुनाई है।

मामले की सुनवाई के दौरान जब पीड़ित महिलाओं ने आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधी महिलाओं को तीन विकल्प देता था, लेकिन करता वही था जो वो चाहता था।

देता था यह विकल्प-

रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के मिडिल्सब्रा निवासी डेनियल यूल को 14 साल की सजा सुनाई गई है। उसने कई महिलाओं को हवस का शिकार बनाया था। वारदात से पहले यूल महिलाओं को तरह-तरह से प्रताड़ित करता था।

वो उनके सामने तीन विकल्प भी रखता था। अपराधी महिलाओं से कहता कि वो रिंग, हैमर या नाइफ में से कोई एक चुन सकती हैं। डेनियल यूल महिलाओं से कहता था कि या तो वो रिंग वाला विकल्प चुनकर खामोशी से उसे संबंध बनाने दें या फिर हथौड़ा या चाकू से मरने के लिए तैयार हो जाएं।

आनंद आएगा बोलकर करता रेप-

RAPE-1

भले ही पीड़ित महिलाएं दूसरा या तीसरा विकल्प चुनें वो उनका रेप जरूर करता था। एक पीड़िता ने बताया कि उसने मौत का विकल्प चुना था, मगर यूल ने यह कहते हुए उसका रेप किया कि इसमें आनंद आएगा।

महिलाओं के विरोध करने पर रेपिस्ट यह भी कहता था कि उनकी बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा, इसलिए बेहतर होगा वो अपना मुंह बंद रखें। व​ह महिलाओं से कहता था कि किसी भी तरह का विरोध न किया जाए, वरना अंजाम भयानक होंगे।

यह भी पढ़ें: आर्यन खान के फोन से मिलीं आपत्तिजनक तस्वीरें, चैट्स से हुए चौंकाने वाले खुलासे

यह भी पढ़ें: कौन हैं आर्यन खान के वकील ? सलमान-संजय से लेकर रिया के भी बने हैं ‘संकटमोचक’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More