ओवैसी ने कहा- शादी में बैंडबाजे वालों की तरह हो गई मुस्लिमों की हालत

0 379

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कानपुर में ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी चुनाव रैली को संबोधित किया।

भाजपा को नहीं देंगे ऑक्सीजन-

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस बार यूपी में हम मोदी और योगी को हराएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन तक नहीं मिली, आपको वादा करना है कि इस बार चुनाव में भाजपा को हम ऑक्सीजन नहीं देंगे।

ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों की हालत शादी में बैंड बाजा पार्टी की तरह हो गई है, जहां मुसलमानों से पहले संगीत बजाने को कहा जाता है, लेकिन शादी के मौके पर पहुंचने पर उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर ही खड़ा कर दिया जाता है।

मुस्लिमों के हालात पर जाहिर की चिंता-

आगे ओवैसी ने कहा कि लेकिन अब मुसमलान संगीत नहीं बजाएंगे। हर जाति का नेता है, लेकिन मुसलमानों का कोई नेता नहीं है। यूपी में जिस समाज का नेता होता है उसी का सम्मान होता है।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों के हालात पर चिंता जाहिर की है। मरने से पहले मेरी यह इच्छा है कि यूपी में 100 मुसलमान नेता हों। इस बार हम सपा, बसपा, कांग्रेस, भाजपा को वोट नहीं देंगे हम खुद को वोट देंगे।

कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी का जताया विरोध-

इस दौरान ओवैसी ने एटीएस द्वारा मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी का विरोध जताया। इस मौके पर जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जेल से भेजे गए अतीक का पत्र पढ़कर लोगों को सुनाया।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर रैली हिंसा : SP-BSP ने की कृषि कानून रद्द करने की मांग

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत का बड़ा बयान- उम्मीद है सरकार बातचीत करेगी, नहीं अगला कदम उठाएंगे  

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More