गुजरात टाइटंस बनी IPL की नयी चैंपियन, जीत के बाद भावुक हुईं हार्दिक की पत्नी नताशा, किया ‘टाइट हग’

0 65

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन रविवार को समाप्त हो गया. आईपीएल का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से शिकस्त दे दी. इसी के साथ ही 5 साल बाद आईपीएल को अपना नया चैंपियन गुजरात टाइटंस रूप में मिल गया. गुजरात के साथ-साथ हार्दिक पंड्या के लिए ये जीत काफी महत्वपूर्ण रही. इस सीजन में पंड्या ने 15 मैचों में 44.27 की औसत और 131.26 के स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए, इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. उधर, गुजरात टाइटंस की जीत पर टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक बहुत ज्यादा भावुक हो गईं.

नताशा और हार्दिक आईपीएल ट्रॉफी के साथ

नताशा ने हार्दिक के साथ सेल्फी भी ली

फाइनल के बाद सेल्फी लेते गुजरात के स्टार्स और उनके परिवार वाले

स्ट्रगल के वक्त हार्दिक ने पत्नी नताशा की तारीफ की थी और कहा था कि वह मुझे हमेशा सपोर्ट करती हैं. अब जबकि हार्दिक ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया तब नताशा काफी भावुक नजर आईं. गुजरात टाइटंस टीम के विनिंग रन बनाते ही नताशा दौड़ते हुए मैदान पर आईं और पति को गले से लगा लिया और उनकी आंखों में आंसू आ गए. भावुक हुईं नताशा को हार्दिक ने ढांढस बंधाया.

नताशा ने हार्दिक को गले से लगा लिया

नताशा काफी खुश नजर आईं

हार्दिक से मिलकर इमोशनल भी हुईं नताशा

नताशा और हार्दिक

बात करें हार्दिक की तो उनकी वापसी धमाकेदार रही है. हार्दिक ने फाइनल मैच में 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने 4.20 की इकोनॉमी से रन दिए. यह उनके आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है. गुजरात की जीत में कई स्टार्स उभर कर सामने आए. इनमें राहुल तेवतिया, आर साई किशोर और यश दयाल का नाम अहम है. इसके अलावा साई सुदर्शन ने भी अहम योगदान दिया. अभिनव मनोहर जैसे खिलाड़ियों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं.

गुजरात के खिलाड़ी

अहमदाबाद में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करीब 1 लाख 4 हजार लोग मैच देखने पहुंचे थे. गृहमंत्री अमित शाह, बीसीसआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह भी यह मैच देखने पहुंचे थे. सौरव गांगुली ने ही ट्रॉफी हार्दिक को सौंपी.

हार्दिक को ट्रॉफी बीसीसीआई अध्यक्ष ने सौंपी

इसके बाद कप्तान हार्दिक ने अहमदाबाद के दर्शकों को प्रणाम किया और उन्हें धन्यवाद दिया.

हार्दिक ने दर्शकों को धन्यवाद दिया

बता दें पिछले साल ही गुजरात टाइटंस को सीवीसी कैपिटल ने खरीदा था. इसके बाद टीम ने ऑक्शन में कई शानदार खिलाड़ी खरीदे, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये टीम चैंपियन बनेगी. ये टीम ऑन पेपर मजबूत नहीं दिख रही थी, लेकिन हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात की टीम ने खुद को साबित किया और खिताब पर कब्जा किया. पिछले साल अक्तूबर-नवंबर में हुए टी-20 विश्व कप के बाद से हार्दिक क्रिकेट से दूर थे. उन्होंने घरेलू क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन, क्रिकेट में वापसी करते ही बतौर कप्तान हार्दिक ने अपनी टीम को चैंपियन बनाया.

ट्रॉफी के साथ गुजरात की टीम

गुजरात की टीम आईपीएल चैंपियन बनने वाली सातवीं टीम है. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (2008), डेक्कन चार्जर्स (2009), चेन्नई सुपर किंग्स (2010, 2011, 2018, 2021), कोलकाता नाइट राइडर्स (2012, 2014) मुंबई इंडियंस (2013, 2015, 2017, 2019, 2020) और सनराइजर्स हैदराबाद (2016) की टीम चैंपियन बन चुकी है.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More