बेटी को फोन कर रातभर परेशान करता है IPS अधिकारी, पीड़िता के पिता ने सीधे सीएम योगी से की शिकायत

0 1,248

उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां डीजीपी पुलिस को सभ्यता सिखाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ आईजी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप लगा है। जिससे परेशान पीड़ित के पिता ने अब सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ न्याय की गुहार लगाई है।

पिता अपनी शिकायत में आईजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सीएम योगी से मामले की शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। उधर मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी मुकुल गोयल ने एडीजी पीएसी को जांच के निर्देश दिए हैं।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप-

खुफिया

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने पीएसी के आईजी पर आरोप लगाया है कि रात को बेटी को कॉल कर परेशान करते हैं। पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को भ्रष्ट कहते हुए यूपी पुलिस महकमे पर काले धब्बे के समान बताया है।

फिलहाल सीएम योगी को ट्वीट करते ही इस मामले में डीजीपी मुकुल गोयल ने पीएसी एडीजी को जांच सौंप दी है। पीड़ित पिता का यह ट्वीट पुलिस विभाग में अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

सख्त कार्रवाई की मांग-

CMO

बता दें कि पीड़ित पिता ने सीएम योगी के साथ डीजीपी मुकुल गोयल व गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है। इनके अलावा पीड़ित ने आईपीएस एसोसिएशन और आईएएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। ट्वीट के जरिये पीड़ित ने आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ : प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, भारी पुलिस बल तैनात

यह भी पढ़ें: विवादित आईपीएस अफसर वैभव कृष्ण का मामला, इसलिए हुए सस्पेंड

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More