दिलचस्प : यहां किराए पर मिलती है Girlfriend, आप भी कर सकते हैं हायर !

0 736

हर शख्स की जिंदगी में वो वक्त जरूर आता है जब उसे किसी पार्टनर की तलाश होती है। कुछ लोग तो समय पर अपने पार्टनर खोज लेते हैं लेकिन हर किसी की यह ख़्वाहिश पूरी नहीं हो पाती।

ऐसे में जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड नहीं है वो अब गर्लफ्रेंड को किराए पर ले सकते हैं। ऐसा हो रहा है ​चीन में। यहां कई ऐसे ऐप्स हैं जिसकी मदद से रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर की जा सकती है।

ज्यादातर चीनी युवा जब छुट्टियां मनाने अपने घर जाते हैं तो रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करते हैं।

इस शर्त पर मिलती है किराए की गर्लफ्रेंड-

no means no

इसमें शर्त होती हैं कि किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड को आप छू नहीं सकते। वो बस गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करेगी और इमोशनल सपोर्ट देगी।

जानकारी के मुताबिक, रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करने के लिए लड़कों को 1,999 युआन यानी करीब 22,816 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं।

इस भाड़े की गर्लफ्रेंड को परिवार से मिला सकते हैं। उसके साथ डेट पर जा सकते हैं। उसके साथ चैट कर सकते हैं।

न्यू ईयर में चुकानी पड़ती है अधिक कीमत-

gf bf

गौरतलब है कि चीन में लूनर न्यू ईयर के वक्त रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करना और महंगा हो जाता है।

तब युवाओं को भाड़े की गर्लफ्रेंड के लिए 3 हजार युआन यानी 34,241 रुपये से लेकर 10 हजार युआन यानी 1,14,139 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं।

अजनबी की गर्लफ्रेंड बनाना आसान नहीं-

रेंट पर गर्लफ्रेंड का काम करने वाली एक लड़की ने बताया कि उसका काम बहुत कठिन है क्योंकि उसे हर बार किसी अजनबी शख्स की गर्लफ्रेंड बनना होता है।

यह भी पढ़ें: UPSC 2020 Result : फेरी लगाकर कपड़े बेचते थे पिता, बेटे ने यूपीएससी में 45वीं रैंक लाकर बढ़ाया मान

यह भी पढ़ें: UPSC परीक्षा के अभ्यर्थियों को एक और मौका देने के पक्ष में नहीं केंद्र

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More