BJP सांसद समेत 106 पर FIR दर्ज, जानें क्या है मामला ?

0 486

यूपी के गोरखपुर में पैनेशिया अस्पताल के मालिकाना हक को लेकर चल रहे विवाद के बीच कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर कुल 106 लोगों पर FIR दर्ज किया है। जिसमें बीजेपी सांसद कमलेश पासवान समेत 6 नामजद समेत 56 लोग शामिल है।

जबकि दूसरे पक्ष ने हॉस्पिटल संस्थापक विजय पांडे समेत 8 नामजद और 40 अन्‍य के खिलाफ केस किया है। इसमें लूट, मारपीट, बलवा, और एससी-एसटी एक्ट के तहत FIR पंजीकृत हुआ है।

बीजेपी सांसद पर अभद्रता का आरोप-

panacea

दरअसल मामला गोरखपुर जिले का है यहां पैनेसिया अस्पताल पर कब्जे को लेकर बांसगांव लोकसभा सीट से सांसद कमलेश पासवान और संस्थापक विजय पांडे में विवाद है। इस मामले में विवाद बढ़ता देख गोरखपुर पुलिस सतर्कता बरत रही है। सांसद कमलेश पासवान ने दूसरे पक्ष पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

ये है मामला-

paswan kamlesh

गौरतलब है कि सांसद कमलेश द्वारा अपशब्द बोलने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी थी। बताया जा रहा है कि अस्पताल पर कब्जे को लेकर साझीदारों में विवाद चल रहा है। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने केस (FIR) दर्ज किया है। कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच गोरखपुर पहुंचे रवि किशन, कहा- “सटला त, गइला बाबू”

यह भी पढ़ें: ट्रेन को ‘जाना था गोरखपुर, पहुंच गए ओडिशा’! गलती किसकी?

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More