पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी का ऑडियो वायरल, खुले कई राज

0 72

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी का एक ऑडियो टेप मीडिया में वायरल हो रहा है. मात्र दो मिनट के इस क्लिप में वह अपने पति की पार्टी पीटीआई को लेकर अहम बातचीत करती सुनी गईं. इससे पता चलता है कि वह पार्टी रणनीति को दिशा देने का काम बखूबी कर रही हैं. पाकिस्तानी अखबार ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार, लीक ऑडियो में कथित तौर पर बुशरा बीवी और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) पार्टी की डिजिटल मीडिया इकाई के प्रमुख डॉ. अरसलान खालिद की बातचीत है. दोनों की यह बातचीत कब हुई यह साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है.

ऑडियो क्लिप में बातचीत की शुरुआत बुशरा बीवी से होती है. वह डॉ. खालिद से पूछती हैं कि पीटीआई का सोशल मीडिया विंग अचानक इतना निष्क्रिय क्यों हो गया? इसके बाद वह इमरान खान के खिलाफ ‘विदेशी साजिशों’ को लेकर पार्टी के असंतुष्टों के खिलाफ माहौल बनाने का निर्देश देती हैं. बुशरा कहती हैं, वे मेरे और फराह के बारे में बहुत बातें करेंगे. आपको इसे देशद्रोह से जोड़ना होगा.

पर्दे के पीछे से इमरान की पार्टी चला रहीं बुशरा बीवी कथित ऑडियो टेप में डॉ. खालिद से कहती हैं कि पार्टी के सोशल मीडिया को शहबाज शरीफ सरकार द्वारा रूस से तेल नहीं खरीदने का मुद्दा उठाना चाहिए. आपको यह मुद्दा जिंदा रखते हुए लगातार चर्चित करना होगा. यह ध्यान रखना होगा कि ये मुद्दे खत्म न हों.

बता दें इमरान खान ने हाल ही में इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में एक रैली को संबोधित किया था. इसमें उन्होंने पाकिस्तान में बेतहाशा महंगाई, राजनीतिक अस्थिरता, बिजली संकट और तेल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर शरीफ सरकार को जमकर घेरा था.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More