खुलासा: एलन मस्क के पिता ने बेटी से बनाये शारीरिक संबंध, एरोल मस्क के हैं दो सीक्रेट बच्चे

0 79

दुनियाभर के सबसे अमीर लोगों में से एक स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की फैमिली से एक घिनौने सच का खुलासा हुआ है. ये खुलासा एलन मस्क के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क ने किया है. एरोल मस्क ने बताया कि उनकी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से शारीरिक संबंध है. इसके अलावा दोनों के 2 सीक्रेट बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि 3 साल पहले उनकी सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था.

दरअसल, न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल ने ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक साक्षात्कार में इस बात को स्वीकार किया. एरोल ने कहा ‘पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, जिसके लिए हम हैं. वह है पुनरुत्पादन यानी नए जीवन को दुनिया में लाना.’

Elon Musk की मां मॉडल तो पिता रहे इंजीनियर, बहन हैं फिल्ममेकर...भाई, पत्नी, गलफ्रेंड और बच्चों के बारे में भी जान लीजिए | TV9 Bharatvarsh

एरोल मस्क और उनकी बेटी जाना बेज़ुइडेनहाउट से एक 5 साल का लड़का है, जिसका नाम इलियट रश है. यह साल 2017 में पैदा हुआ था। इसके बाद साल 2019 में जाना बेज़ुइडेनहाउट ने दूसरी संतान 1 बच्ची को जन्म दिया था. यानी एरोल मस्क के पास एलन मस्क सहित कुल 7 बच्चे हैं.

बता दें जाना बेजुइडेनहौट, एरोल मस्क की दूसरी पत्नी हीड बेजुइडेनहौट की बेटी हैं. एरोल मस्क ने साल 1979 में एलन मस्क की मां मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद शादी की थी. इस शादी से उनके 3 बच्चे एलन, किम्बल और टोस्का हैं.

Elon Musk's Dad Has Secret Second Kid with Stepdaughter - Rolling Stone

इसके बाद एरल ने एक विधवा महिला हेडी बेजुइडेनहॉट से शादी की. हेडी के पहले से 2 बच्चे थे, जिसमें जाना बेजुइडेनहॉट भी शामिल है. तब उसकी उम्र 4 साल थी. एरल और हेडी के भी 2 बच्चे हैं. 18 साल तक साथ रहने के बाद एरल ने हेडी से भी तलाक ले लिया था.

इस खबर के मस्क परिवार को जब पहली बार पता चला कि जाना, एरल के बच्चे की मां बनने वाली है तो उन्हें काफी सदमा लगा था. इससे एरल और एलन के रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई. इस बात से आज तक एलन मस्क अपने पिता को पसंद नहीं करते.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More