पटाखे से झुलसी रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती, इलाज के दौरान मौत

0 703

प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है। रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी किया की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई।

किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी। रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं। दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था।

reeta bahuguna joshi
Rita Bahuguna Joshi

जानकारी के अनुसार दीपावली की रात किया ने फैंसी ड्रेस पहन रखी थी और वह दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी। आशंका है कि उसी समय किसी के द्वारा छोड़े पटाखे से उसके कपड़ों में आग लग गई।

रिपोर्ट के मुताबिक कपड़ों में आग लगा देखकर किया शोर मचाने लगी। घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं। इसलिए उन्होंने ध्यान नहीं दिया और न हीं कोई उसे देखने गया।

delhi aiims

काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो बच्ची को काफी झुलसी हुई हालत में पाया। बच्ची को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जब प्रयागराज में किया की हालत बिगड़ने लगी थी तो उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS ले जाया गया था।

यहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली और मासूम किया की आखिरकार मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: योगी कैबिनेट की मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी को गिरफ्तार करने का आदेश

यह भी पढ़ें: यूपी को पर्यटन के क्षेत्र में नंबर वन बनाना है : रीता

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More