BJP सासंद कौशल किशोर – भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार’

0 196

मोहनलाल लाल गंज  से भाजपा सासंद कौशल किशोर ने पारख महासंघ के अधिवेशन के दौरान सपा और बसपा पर जोरदार  हमला बोला है। सांसद कौशल किशोर ने कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए सपा और बसपा साजिशे रचती रहती है।  सरकार को बदनाम करने के लिए सपा और बसपा कुचक्र चलती रहती है। देश से भ्रष्टाचार को दूर किया जा सके इस लिए एक बार फिर अबकी बार मोदी सरकार। 

KAUSHAL KISHOR

जनता को मिल रहा है योजानाओं का लाभ

कौशल किशोर ने कहा कि सरकार की चलाई योजनाओं का लाभ आमजनमानस तक पहुंच रहा है। जनता इसका लाभ उठा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में पीएम मोदी  ने जितनी भी योजनाएं चलाई हैं सारी योजनाएं गरीब तबके के लोगों के लिए हैं उज्जवला योजना सौभाग्य योजना जन धन खाते 500000 तक का व्यक्तियों का निशुल्क इलाज आदि सभी योजनाएं गरीब जनों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं इनसे सभी गरीब तबके के व्यक्तियों को लाभ मिल रहा है यह लाभ निरंतर पाने के लिए केंद्र में दोबारा प्रधानमंत्री मोदी  को लाना है इसके लिए हम लोगों को दिन रात मेहनत करनी है।

KAUSHAL KISHOR

शनिवार को गोसाईगंज ब्लॉक के रत्ना मैरिज लान में पारख महासंघ का ब्लॉक स्तरीय अधिवेशन आयोजित किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार में मोदी सरकार ही बने ताकि भ्रष्टचार पर लगाम लगाई जा सके।

समरता भोज का किया जाएगा आयोजन

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि सपा और बसपा के लोग नहीं चाहते हैं कि गरीबों की सरकार पुनः बने इसलिए वह सरकार को बदनाम करने का कुचक्र दिन रात चला रहे रहे हैं। पारख महासंघ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि पारख महासंघ के कार्यकर्ता घर-घर जाकर थोड़ा थोड़ा अनाज हर घर से एकत्रित करेंगे और उस अनाज से एक से एक समरसता भोज का आयोजन किया जाएगा जिसमें क्षेत्र के सभी लोग उपस्थित होकर उस भोजन को ग्रहण करेंगे।

KAUSHAL KISHOR

Also Read :  सूप बोले तो बोले छलनी क्या बोले जिसमें बहत्तर छेद – शिवपाल

अपने संबोधन में सांसद कौशल किशोर ने कहा कि कुछ भ्रष्ट अफसर नहीं चाहते हैं कि केंद्र में दोबारा भाजपा की सरकार बने क्योंकि भ्रष्ट अधिकारियों की हमारी सरकार नहीं चलने देती है।

इसलिए वह सरकार को हटाने के लिए सरकार विरोधी कार्य कर रहे हैं जबकि नरेंद्र मोदी  को जनता ने चुनकर प्रधानमंत्री बनाया है और आगे भी प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

KAUSHAL KISHOR

अपने संबोधन में उन्होंने आगे बताया कि जिस तरह से प्रधानमंत्री  ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा लगाने के लिए हर घर से लोहा एकत्र कराया था उसी तरह से हम लोगों को भी 1857 की क्रांति में 36 अंग्रेजों को मारकर स्वाधीनता संग्राम में सक्रिय भूमिका निभाने वाली लखनऊ की वीरांगना उदा देवी पासी  की 100 फीट की प्रतिमा लगाने के लिए हर घर से लोहा एकत्रित करना है।

इस अवसर पर पारख महासंघ के जिलाध्यक्ष अमरीश रावत प्रदेश महामंत्री पारख महासंघ तेजी राम, भानु प्रताप सिंह, अभिषेक रावत, ओम प्रकाश रावत, विजय पाल सिंह, बीजक प्रकाश, धर्मवीर पासवान, झगरू निराला, नोखे लाल रावत, लव कुश पासवान, ज्ञानवती आदि के साथ हजारों की संख्या में पारख महासंघ के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More