‘चिकनी चमेली’ जैसे लटके-झटके लेकर आईं आम्रपाली, देखें वीडियो

0 207

दुल्हन का पिया अगर उससे दूर हो तो इस दूरी का दर्द समझा जा सकता है लेकिन अगर पिया पास ही हो और फिर भी दूरी रहे तो इस दर्द को कैसे समझें। इस विरह को समझना है तो काजल फिल्म के इस गाने को सुनिए जो हाल ही में रिलीज हुआ है।

गाने की खासियत यह है कि इसमें ​भोजपुरी दर्शकों के दिलों की धड़कन आम्रपाली दुबे का मनमोहक डांस है। आम्रपाली अपने लटकों-झटकों से ऐसे मन मोह रहीं हैं कि जैसे चिकनी चमेली कटरीना कैफ अभी-अभी पउआ चढ़ा के आई हो।

इन गाने की सिंगर प्रियंका सिंह ने बताया​ कि इस गाने में चुहलबाजी है और सिचुएशन की मांग के मुताबिक नटखटापन भी है। इस आइटम सांग के गीतकार-संगीतकार एस कुमार की भी यही चिंता है। उन्होंने बताया कि यह गाना लिखना और संगीत बनाना मेरे लिए चुनौती थी और ख़ुशी है कि यह अच्छा बना है।

यहां देखें गाना-

इस गाने में आम्रपाली बेहद अट्रेक्टिव लग रहीं हैं और उनकी अदाकारी करेजा को छू रही है। इस गाने में आम्रपाली द्वारा पहनी गई कॉस्टयूम उन्हें इतनी पसंद आई की वह इसे साथ ले गईं।

फिल्म के डायरेक्टर ब्रजभूषण ने बताया कि इस गाने की 10 घंटे तक लगातार शूटिंग हुई थी। आम्रपाली हमारी पहली पसंद थी क्योंकि गाने में ग्रेस चाहिए था। फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: सपना का डांस देखकर फैंस हो रहे क्रेजी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें: काली साड़ी में कहर बरपा रहीं ये अभिनेत्रियां, खुद तय करें कौन ज्यादा हॉट

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More