कभी होटल में काम करती थी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, इस तरह बदल गई जिंदगी

भोजपुरी फिल्मों से अभिनय की शुरुआत करने वालीं मोनालिसा टीवी की दुनिया में छाई रहती हैं।

0 452

भोजपुरी फिल्मों से अभिनय की शुरुवात करने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी की दुनिया में छाई रहती हैं। यही वजह है कि मोनालिसा का यह कारवां भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर टीवी और बॉलीवुड तक जा पहुंचा है। मोनालिसा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना अपडेट फैन को  देती रहती हैं। यही वजह है कि उनके फैन उनके साथ इंस्टाग्राम के जरिए हमेशा जुड़े रहते हैं।मोनालिसा ने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने अपने परिवार की मदद के लिए रिसेप्शनिस्ट का जॉब भी किया है। एक्ट्रेस ने पहचान, पैसा, शोहरत के लिए काफी संघर्ष किया है।

होटल में किया काम:

मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है और वह कोलकाता की रहने वाली हैं। अंतरा के चाचा उन्हें मोनालिसा बुलाते थे। 1999 में मंदी के कारण  उनके पिता का बिजनेस बंद हो गया था। जिसके बाद उनके परिवार में दिक्कत आने लगी। जिसे देखते हुए 15 साल की मोनालिसा होटल में रिसेप्शनिस्ट का जॉब करने लगी। उन्हें होटल से रोज 120 रुपये मिलते थे जिससे वो घर वालों का देखभाल करती थी।

रिस्तेदार-पड़ोसी उड़ाते थे मजाक:

मोनालिसा को एक्टिंग और डांस का शुरू से ही शौक़ीन थी। जिसके कारण एक्ट्रेस फ़िल्मी लाइन में आने की तयारी करने लगी। लेकिन उनके घर वाले फिल्म की दुनिया में जाने का सपोर्ट नहीं करते थे और रिस्तेदार उनपर हंसते थे। लेकिन मोनालिसा ने ये कहानी सच कर दिखाया की कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। उन्हें बंगाली फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्मों में काम करने की सलाह दी। इसके बाद भोजपुरी एक्ट्रेस मॉडलिंग और ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दी।

एक्ट्रेस को मिली कामयाबी:

संघर्ष करते-करते मोनालिसा को 1997 में  हिंदी फिल्म जयते में काम मिला। इसके बाद एक्ट्रेस ने तमाम छोटे रोल किया। मोनालिसा ने तमाम भाषाओं में काम किया। लेकिन उन्हें  असली पहचान भोजपुरी फिल्म से मिली। मोनालिसा की पहली भोजपुरी फिल्म “कहाँ जईबा राजा नजरिया लड़ाई के” थी। इसी फिल्म से वो आगे बढ़ती गयी और आज वो करोड़ो की संपत्ति की मालिकिन हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर और वीडियो सांझा करती रहती हैं जो शेयर करते ही वायरल हो जाती है।

 

यह भी पढ़ें: जूते-चप्पल से पिटते हैं डेड बॉडी को, जानिएं किन्नर समुदाय के रहस्यमयी दुनियां से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

यह भी पढ़ें: पहली बार जंगली घास से बना पॉपकॉर्न, आखिर कैसे बना सबसे पसंदीदा स्नैक? जानिए इसकी कहानी

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More