ओवैसी ने सीएम योगी को लेकर कही ये बात, नस्लें तबाह हो जाएंगी लेकिन…

0 559

हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रखने वाले उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की नस्लें तबाह हो जाएंगी लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा।

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा कि अब चुनाव हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अगर तुम हैदराबाद का नाम नहीं बदलाना चाहते तो मजलिस के लिए वोट करो।

योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार-

सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नहीं। ओवैसी ने यूपी सीएम से सवाल पूछ कि क्या आपने नाम बदलने का ठेका लिया है।

AIMIM चीफ ने भाजपा को आड़े हाथ ले​ते हुए कहा कि इस चुनाव में उन्होंने इतने लोगों को बुला लिया है, अब केवल डोनाल्ड ट्रंप का पहुंचना बाकी है।

ट्रंप को लेकर ये बोले ओवैसी-

उन्होंने आगे कहा कि अगर ट्रंप भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं हो सकता यहां। क्योंकि उसका भी हाथ थामे पीएम मोदी नजर आये थे और कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन हुआ क्या वो भी गड्ढे में गिर गया।

ओवैसी ने कहा, ये लोग लाख जिन्ना जिन्ना रट लें। हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराने का काम किया। जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वो हैदराबाद में रहने लगे।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद निकाय चुनाव : प्रचार युद्ध हुआ तेज, असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में गरजेंगे योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें: ‘लव जिहाद’ कानून पर बोले ओवैसी, ‘काम नहीं करेगा

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More