ASP और SO पर महिला दरोगा के गंभीर आरोप, छुट्टी मांगने पर कहते हैं कि ‘जाओ मर जाओ…

0 650

महिलाओं के सम्मान और रक्षा करने की बात करने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र का है, जहां तैनात एक महिला दरोगा सुधा वर्मा बार-बार अपने विभाग की प्रताड़ना से परेशान होकर इस्तीफा देने के लिए एसपी ऑफिस पहुंच गई।

‘एसओ साहब लेते हैं रिश्वत’

इस दौरान महिला दरोगा सुधा वर्मा ने गंभीर आरोप लगाते हुई पुलिस की कलई खोलकर रख दी। महिला दरोगा ने बताया कि जनपद में भ्रष्टाचार चरम पर है। इतना ही नहीं, आठ जानवर लदे होने के बावजूद एसएचओ पैसा लेकर गाड़ी छुड़वा देते हैं। जिसका विरोध करने पर सुधा को प्रताड़ित किया जाने लगा।

महिला दरोगा का गंभीर आरोप

महिला दरोगा ने विभाग के ही एएसपी और एसओ फुरसतगंज पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला दरोगा का आरोप है कि जरूरत के समय छुट्टी मांगने पर भी अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया जाता है। सुधा ने बताया कि छुट्टी मांगने पर अफसर ने कहा कि ‘जाओ मर जाओ, छुट्टी नहीं मिलेगी’।

एसपी ऑफिस पहुंची महिला दरोगा

मीडिया से अवगत कराते हुए महिला दरोगा एसपी ऑफिस पहुंची और गंभीर आरोप लगाते हुए रिजाइन देने को कहा। वहीं आईजी रेंज अयोध्या के दखल के बाद अमेठी पुलिस पूरे हस्तांतरण के मामले को शासकीय दृष्टि से सही बताने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात देकर इस IPS अफसर ने छेड़ी अनोखी मुहिम

यह भी पढ़ें: सिपाही ने दिव्यांग को बेरहमी से मारा, SP ने किया सस्पेंड

यह भी पढ़ें: IPS अफसरों का तबादला, DGP ऑफिस से जारी हुई लिस्ट

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More