इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, 15 लोगों के सामने दिया न्यूड सीन, स्किन कॉस्ट्यूम भी नहीं पहना…

0 3,484

दक्षिण की मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। अमला साउथ की सबसे दमदार अदाकाराओं में शुमार हैं। उनके न्यूड सीन आज भी काफी चर्चा में रहते है।

लेकिन साल 2019 में एक फिल्म आई थी, ‘अदाई’ जिसके लिए एक्ट्रेस अमला पॉल ने सारी हदें पार करते हुए बिना किसी स्किन कॉस्ट्यूम के पूरी टीम के सामने न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी।

इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा होने लगा था। एक्ट्रेस पर कई लोगों ने अश्लीलता फैलाने का गंभीर आरोप तक लगाया था। यहां तक फिल्‍म के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई गई थी।

नेचुरल एक्सप्रेशन के लिए किया सब-

अभिनेत्री अमला के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें स्किन कास्ट्यूम पहनने का ऑफर दिया था, लेकिन अमला ने नेचुरल एक्सप्रेशन लाने के लिए स्किन कास्ट्यूम पहनने से इंकार कर दिया था।

अमला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह यह सीन देते हुए काफी नर्वस थीं। लेकिन फिल्म का कॉन्सेप्ट इतना अच्छा था कि उनका हौसला कम नहीं हुआ। उन्होंने 15 लोगों की टीम के सामने ये शॉट दिए थे।

बता दें कि एक्ट्रेस अमला पॉल इससे पहले भी कई टॉपलेस तस्‍वीरें भी सोशल साइट्स पर शेयर कर चुकी हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो कामिनी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। ये लड़की अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती है। लेकिन एक ऑफिस पार्टी में कुछ ऐसा होता है कि कामिनी की जिंदगी ही बदल जाती है।

यह भी पढ़ें: रणबीर-आलिया इसी साल करेंगे शादी ! एक्ट्रेस ने बताया कब होंगे सात फेरे

यह भी पढ़ें: 52वें बर्थडे पर एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए कातिलाना पोज, बॉयफ्रेंड को किस करते फोटो वायरल

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More