मैनचेस्टर सिटी ने मेसी को लेने से किया इनकार

0

मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फेरान सोरियानो का कहना है कि बार्सिलोना के सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी उनके क्लब में शामिल नहीं हो रहे हैं। मीडिया  रिर्पोट के अनुसार Ferran Soriano के पूर्व उपाध्यक्ष ने इस मामले पर एक बयान में कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेसी सिटी क्लब में शामिल होंगे।”

सोरियानो ने कहा, “मैं मेसी को बहुत अच्छे से जानता हूं। उनसे तथा उनके परिवार से मेरे काफी अच्छे संबंध हैं। वह बार्सिलोना में अच्छे से बस गए हैं।”बार्सिलोना क्लब के साथ 2003 से 2008 तक काम करने वाले सोरियानो ने कहा कि मेसी का बार्सिलोना क्लब के साथ करार अगले साल समाप्त हो रहा है और ऐसे मेंउनके कैम्प नाउ से बाहर जाने की संभावनाओं भी नहीं नकारा जा सकता।

Also Read: ट्रंप ने क्यूबा पर लगाए नये प्रतिबंध

सोरियानो ने कहा, “हो सकता है कि अगले साल वह बार्सिलोना को छोड़ दें और चीन या अमेरिका चले जाएं। हालांकि, मुझे लगता है कि वह बार्सिलोना में ही रहेंगे।”उल्लेखनीय है कि मेसी का नाम एतिहाद क्लब के साथ जोड़ा जा रहा था। उनके बार्सिलोना के साथ नए करार के बारे में रिपोर्ट मिली हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More