सिर्फ 599 रुपए में हवाई सफर

0
अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए यूं तो एयरलाइन कंपनियां कोई न कोई ऑफर लाती रहती हैं, लेकिन इस बार गोएयर जो ऑफर लाई है वह काफी सस्ता है। अगर आप भी हवाई यात्रा कर के कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो ये ऑफर आपके काम का हो सकता है।

गोएयर दे रहा है 599 रुपए में एयर टिकट

599 रुपए में हवाई टिकट गोएयर आपको सिर्फ 599 रुपए में एयर टिकट देने की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर की शुरुआत 12 मई से हुई है, जो चार दिन तक यानी 15 मई तक चलेगा। तीन दिन के इस ऑफर में अगर आप टिकट बुक कराते हैं तो आपको गोएयर के इस ऑफर का फायदा मिलेगा। इस ऑफर के तहत टिकट बुक कराकर आप 1 जुलाई से 30 सितंबर 2017 तक यात्रा कर सकते हैं।
गोएयर कंपनी की वेबसाइट से खरीदें टिकट
कहां से लें टिकट? गोएयर के इस ऑफर के लिए आप कंपनी की वेबसाइट, गोएयर के टिकट बुकिंग काउंटर, गोएयर कॉल सेंटर या फिर ट्रैवल एजेंट के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं। सीटों की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी। इस ऑफर का फायदा बच्चों की टिकट बुक करने या फिर ग्रुप बुकिंग में नहीं लिया जा सकेगा।
ब्लैकआउट डे पर गोएयर ऑफर लागू नहीं होगा
गोएयर ने उड़ान के लिए तय की गई अवधि के बीच में कुछ ब्लैक आउट डे भी रखे हैं। इन ब्लैकआउट डे पर गोएयर का यह ऑफर लागू नहीं होगा। इसलिए आप जैसे ही गोएयर की टिकट खरीदें, वैसे ही यह देख लें कि वह टिकट ब्लैक आउट डे का न हो।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More