सिरफिरे मौलवी ने बीच सड़क पर पढ़ी नमाज, पीएम और सीएम को बोला अपशब्द

0

शुक्रवार की शाम लखनऊ के एनेक्सी में एक ऐसी घटना हुई, जिसकी वजह से पूरे प्रशासन में खलबली मच गयी। मामले के तहत बीच सड़क पर एक मौलवी नमाज पढ़ रहा था और वहीं एनेक्सी में ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बैठक रहे थे। मामला सामने आते ही प्रशासन में भगदड़ मच गयी। इस मौलवी को पुलिस ने घेराबंदी करके ऐशबाग से गिरफ्तार कर लिया।

वहीं चल रही थी सीएम की मीटिंग

दरअसल, शुक्रवार की देर शाम यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनेक्सी में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। तभी एनेक्सी के बाहर सड़क पर एक सिरफिरा मौलवी बीचो-बीच नमाज पढ़ने लगा। उसकी इस हरकत से पूरा रोड जाम हो गया। हैरत की बात यह है कि उसने कमर में एक चाकू फंसा रखा था इसीलिए इसके पास जाने की किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई।

Also Read : अगर छोटों के साथ हो रहा है अन्याय तो करो विरोध : मुलायम

सवाल यह उठता है कि कोई इस तरह की हरकत ऐसी जगह पर कैसे कर सकता है जहां कुछ ही दूरी पर मुख्यमंत्री है और पुलिस इस पर कोई एक्शन नहीं लेती है और जब तक लखनऊ की पुलिस कुछ सोच-समझ पाती है तब तक वह सिरफिरा मौलाना लाल स्कूटर लेकर चलता बनता है।

काफी देर की मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने इस मौलवी को ऐशबाग से गिरफ्तार कर लिया। मौलवी ने अपना नाम रफ़ीक़ अहमद पुत्र नजर मोहम्मद बताया है। फिलहाल इसे हिरासत में रखा गया है।

अगर हो जाता कोई हादसा तो कौन होता जिम्मेदार?

इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौलाना ने अपने कमर बंध में एक चाकू फंसा रखा है। सड़क पर उसके इर्द गिर्द काफी भीड़ जमा है ।अगर वह किसी को नुकसान पहुंचा देता तो उसका जिम्मेदार कौन होता?

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More