पहले सड़कों पर पड़े गोबर के ढेर साफ करे, फिर करे स्मार्ट सिटी की बात

0

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बुधवार को मेट्रो रेलवे के एक साल पूरे होने और शिक्षक दिवस के मौके पर योगी सरकार को चौतरफा घेरा। अखिलेश ने कहा कि स्मार्ट सिटी की बात करने वाले पहले गोबर तो साफ कर लें। यूपी स्मार्ट सिटी जब बनेगी तब बनेगी लेकिन पहले सड़कों में भरा नाली का पानी और जो गोबर है उसे तो साफ कर लें, तब स्मार्ट सिटी और मेट्रो सिटी के कसीदे पढ़ें।

गोबर साफ करें फिर मेट्रो की बड़ी बड़ी बातें करें

अखिलेश ने कहा कि अगर किसी दूसरे देश से मेहमान आगरा आता है तो उसे ताजमहल बाद में दिखता है पहले सड़कों पर भरा नाली का पानी, गढ्ढे और गोबर से होकर गुजरना पड़ता है। उन्‍होंने कहा कि पहले प्रदेश की सड़कों के गढ्ढे को दुरुस्त करें और गोबर साफ करें फिर मेट्रो की बड़ी बड़ी बातें करें।

कर्ज माफी का वादा करके उनके साथ सरकार धोखा

शिक्षक लाठियां खा रहा है, बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में दर दर भटक रहा है और मुख्यमंत्री कहते हैं कि नौकरी की कमी नहीं है, कमी है तो योग्यता की। अपने अधिकारों के लिए शिक्षक सड़कों पर लाठियां खा रहा है। किसानों से कर्ज माफी का वादा करके उनके साथ सरकार धोखा कर रही है।

नौजवानों की योग्यता पर सवाल उठा कर किया अपमान

जब युवाओं ने नौकरियां मांगीं तो भाजपा ने अपना बेतुका बयान देकर युवाओं की योग्यता पर सवाल उठाकर, उनका अपमान किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कहा कि नौजवान योग्य नहीं है जबकि यह पूरी तरीके से गलत है। यहां अगर अच्छी नौकरी निकलेगी तो इतनी प्रतिभा है कि वे सभी नौकरियां हासिल कर सकते हैं मगर दुर्भाग्य है कि इस सरकार में जैसे ही नौकरी आती है पेपर होने से पहले ही पेपर लीक हो जाते हैं। इसका दोषी अगर कोई है तो वह सिर्फ सरकार है।

Also Read :  जानिये, क्‍यों महिला शिक्षकों ने लखनऊ में मुंड़वाया सिर..

सीएम योगी का बयान है कि शिक्षक अपना सिर मुंडवा रहे हैं, वे शिक्षक नहीं हो सकते। मैं सिर्फ भाजपा सरकार से पूछना चाहता हूं कि शिक्षा मित्र जो मांग यहां लेकर आए थे उनको शिक्षामित्र किसने बनाया था? शायद भाजपा ये भूल गई कि देश में शिक्षामित्र की व्यवस्था किसने लागू की थी। उस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। अखिलेश ने कहा कि जो भाजपा सरकार आज मेट्रो के नये कार्ड की शुरुआत कर रही है, वह सपा की देन है। हमें इंतजार रहेगा कि जिलों में या शहरों में कब मेट्रो चलेगी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने झांसी और गोरखपुर में मेट्रो चलाने की बात कही थी हमें इंतजार है झांसी और गोरखपुर में मेट्रो चलने का।

डिप्टी सीएम का सरकार कर रही अपमान

डिप्टी सीएम को अपमानित करने का काम किया जा रहा है। एक बार गलती से वह शास्त्री भवन में बैठ गए थे लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री को पता चला वह दिन है और आज का दिन है वो न कभी वहां जा पाए और न बैठ पाए। अब उनको समझा बुझाकर यह कहा गया है कि तुम्हारा नंबर 2019 में आएगा। इसलिए वह इस समय बैकवर्ड सम्मेलन बहुत करने लगे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More