अमर सिंह ने आजम खान पर लगाया ये गंभीर आरोप

0

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बीच जुबानी जंग जारी है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमर सिंह, आजम पर जमकर बरसे। इस दौरान अमर ने आरोप लगाया कि आजम उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

साथ ही अमर ने यह भी आरोप लगाया कि आजम खान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बीच संबंध हैं।अमर ने कहा कि आजम खान, एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह के सियासी दत्तक पुत्र हैं। इस दौरान अमर ने एसपी अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया।

मैं बहुत बुरा आदमी हूं

अमर ने इस दौरान आजम को चुनौती देते हुए कहा कि 30 अगस्त को वह रामपुर आ रहे हैं। मुलायम सिंह के जन्मदिन मनाने को लेकर आजम के कथित बयान का जिक्र करते हुए अमर ने कहा, ‘मैं बहुत बुरा आदमी हूं।

Also Read :  सपा ने जारी की मीडिया प्रवक्ताओं की सूची, नाराज पंखुड़ी ने पार्टी छोड़ी

मैं बहुत विवादित आदमी हूं। मैं आज यहां किसी दल की तरफ से बल्कि नाबालिग मासूम, 17 साल की दो बेटियों के बाप की हैसियत से यहां आया हूं। जो शख्स (आजम खान) मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाने के बाद सार्वजनिक बयान देता है कि अबू सलेम और दाऊद हमारे आदर्श हैं और उन्होंने इस जलसे का पैसा दिया है, वह मेरी पत्नी को कटवाने और बेटियों पर तेजाब फिंकवाने की बात करता है।

पत्नी और परिवार के स्वस्थ और प्रसन्न रहने की दुआ करता हूं

सत्ता के बल पर क्रूर अट्टहास करने वाले दैत्य हैं आप। मुझे डर लगता है कि कहीं हमारी बेटियों पर तेजाब न फेंक दें। मेरी हत्या कर दीजिए, बकरीद बीते ज्यादा दिन नहीं हुआ है। मेरी कुर्बानी ले लीजिए लेकिन मेरी मासूम बच्चियों को छोड़ दीजिए। मैं आपकी बेटी-बेटे, पत्नी और परिवार के स्वस्थ और प्रसन्न रहने की दुआ करता हूं।’साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More