सड़क हादसे में फंसे लोगों के लिए ‘संकटमोचक’ बने DSP अंजनी

0

आये दिन यूपी पुलिस की बहादुरी के किस्से अब देखने को मिल जाते हैं। अगर कहीं कोई हादसा होता है या फिर किसी को पुलिस की मदद (helps) की जरूरत होती है तो पुलिसकर्मी मदद करने वहां पहुँच जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इटावा में सामने आया है जहां एक सीओ ने अपनी जान जोखिम में डालकर एक हादसे में घायल लोगों की मदद की।

पुलिस वालों में भरा जोश

आगरा कानपुर हाईवे पर एक बहुत ही भयानक बस हादसा हुआ था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुँच गयी। पुलिस टीम के साथ सीओ डा. अंजनी कुमार चतुर्वेदी हादसे वाली बस पर अपनी जान जोखिम में डालकर न केवल चढ़े बल्कि उन्होंने अंदर घुसकर घायलों का हाल चाल जाना। जब कोई बड़ा अफसर इस तरह से लोगों की मदद में जुट गया तो अन्य पुलिसकर्मियों को भी इस काम में उनकी मदद करनी पड़ी।

Also Read : वो घटनाएं जिनसे मायावती की बदल गई जिंदगी..!

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार सीओ अपने सभी पुलिसकर्मियों में जोश भरते रहे ताकि जल्दी से जल्दी हादसे वाली बस के भीतर जाकर देखा जा सके कि हताहतों की स्थिति कैसी है।

एसएसपी की उम्मीदों पर खरे उतरे सीओ साहब

इटावा के पुलिस उपाधीक्षक डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी की परीक्षा में खरे उतरे। किसी सीओ के इस तरह के व्यवहार को देखते हुए आस-पास के लोगों में पुलिस के प्रति के अच्छी छवि बनती हुई दिखाई पड़ी। लोगों ने सीओ के इस काम की जम कर सराहना की।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More