सिद्धा की खुली बहस की चुनौती पर येदियुरप्पा का ‘हूब्‍लो वॉच’ अटैक

0

कर्नाटक में चुनावी पारा अपने चरम पर पहुंच गया है। ऐसे में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस और मुख्‍य विपक्षी बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। इस चुनावी वार -पलटवार के बीच मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया(Siddaramaiah) ने राज्‍य में बीजेपी के मुख्‍यमंत्री पद के प्रत्‍याशी बीएस येदियुरप्‍पा को खुली बहस की चुनौती दी है। सिद्धारमैया(Siddaramaiah) की इस चुनौती पर येदियुरप्‍पा ने उनकी लाखों की घड़ी के बहाने पलटवार किया।

सिद्धारमैया ने ट्वीट के जरिए साधा था निशाना

सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘पीएम मोदी जानबूझकर गैर जरूरी विषयों पर अपने लच्‍छेदार भाषणों से कर्नाटक के वोटरों को भ्रमित कर रहे हैं। इन भाषणों में कोई तथ्‍य नहीं है। मेरा मुकाबला उनसे नहीं बल्कि येदियुरप्‍पा से है। मैं येदियुरप्‍पा को एक मंच पर विभिन्‍न मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती देता हूं। क्‍या वह स्‍वीकार करेंगे ? मोदी का भी स्‍वागत है।’

Also Read : कर्नाटक चुनाव : ‘बीजेपी, पीएम मोदी मांगे माफी, नहीं तो करुंगा मुकदमा’

येदियुरप्पा ने किया पलटवार

येदियुरप्‍पा ने भी इस ट्वीट पर पलवार किया। उन्‍होंने कहा, ‘मैं समझता हूं कि आपकी हूब्‍लो वॉच ने बहस के लिए आपको सही समय का सुझाव दिया है। अपने साथ अपने भगोड़े मित्र विजय ईश्‍वरन और एल गोविंदराजू की डायरी भी लेते आइयेगा। कृपया लोकायुक्‍त को शक्तिविहिन करने, किसानों की आत्‍महत्‍या, बालू माफिया, ईमानदार अधिकारियों के ट्रांसफर पर भी बहस करें।’ बता दें, हूब्‍लो वॉच स्विस कंपनी बनाती है और इसका शुरुआती दाम करीब पौने पांच लाख रुपये है।

पीएम मोदी,अमित शाह औऱ बीजेपी को सिद्धारमैया का नोटिस

इस बीच एक अप्रत्‍याशित घटनाक्रम में कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, बीएस येदियुरप्‍पा और भारतीय जनता पार्टी को छह पन्‍ने का कानूनी नोटिस भेजा है। सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री मोदी से चुनावी भाषणों के दौरान कांग्रेस सरकार पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगने की मांग की है। इस नोटिस में बीजेपी के राज्‍य में चुनावी विज्ञापन का हवाला दिया गया है। इस विज्ञापन में सिद्धारमैया सरकार को निशाना बनाया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो  करें)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More