मोदी के दौरे से पहले 10 हाथों वाला पोस्टर, बना चर्चा का विषय

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने एक दिवसीय बनारस दौरे पर है. इतना ही नहीं इस मौके पर उनके समर्थकों ने ऊके लिए अद्भुत पोस्टर लगाए है. इस बार उनके समर्थकों ने उन्हें 10 हाथों वालों पोस्टर के साथ लगाया है. जिसमें मोदी की अलग अलग 10 परियोजनाओं को दर्शाया गया है. पोस्टर में मोदी को युगपुरुष और शिवभक्ति दिखाया गया है. बता दें कि आज मोदी बनारस में 1300 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

पीएम ने किया पोस्ट…

बता दें कि बनारस दौरे से पहले पीएम ने आज खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X” पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है,’बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी सहित देशभर के अपने भाई-बहनों का जीवन और आसान बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. इसी कड़ी में 20 अक्टूबर की दोपहर करीब 2 बजे वाराणसी में आरजे शंकरा आई हॉस्पिटल के उद्घाटन के अलावा कई और परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का सौभाग्य मिलेगा.

ALSO READ : बनारस में धारदार हथियार से गला रेत कर अज्ञात युवक की बेरहमी से हत्या–

पोस्टर में इन चीजों को गया दर्शाया…

बता दें कि पोस्टर में मोदी के 10 हाथों में जो दर्शाया गया है उसमें स्वच्छ भारत अभियान, राममंदिर, डिजिटल उन्नति, मेक इन इंडिया, बेटी बचाव और बेटी पढ़ाओ को दर्शाया गया है.

ALSO READ : Ind vs Nz: 36 साल बाद न्यूजीलैंड ने जीता भारत में टेस्ट

प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को दर्शाता है पोस्टर

Journalist cafe की बातचीत में एक स्थानीय युवक ने कहा कि यह होर्डिंग विकास और लोगों के कल्याण के प्रति प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को दर्शाता है. भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया ने अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘युग पुरुष’ के रूप में स्वीकार कर लिया है. प्रधानमंत्री मोदी काशी से लगातार सांसद रहे हैं और काशी शिव की नगरी है. उन पर भगवान शिव का आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि देश की जनता और काशी निवासियों को मोदी जैसा प्रतिनिधि मिलने पर गर्व है और यह होर्डिंग उसी प्रेम एवं कृतज्ञता की अभिव्यक्ति है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More