आलिया की जिगरा के आगे औंधे मुंह गिरी ‘विक्की विद्या…’, जानें अभिनेत्री अब कितनी दी सोलो हिट्स ?

0

थिएटर्स बीते कई शुक्रवारों से बड़ी फिल्मों को तरस रहे थे, लेकिन इस शुक्रवार एक साथ दो बड़ी फिल्मों का क्लैश हुआ है. जिसमें आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ थिएटर्स में रिलीज हो रही है, जिसने अपने ट्रेलर से काफी लोगों को प्रभावित किया था. इसके अलावा, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी रिलीज हुई है. जिसके ट्रेलर में लोगों को कॉमेडी की भरपूर डोज मिल रही थी. जहां “जिगरा” भाई-बहन के इमोशन पर एक्शन थ्रिलर फिल्म है. वहीं राजकुमार-तृप्ति की ‘विक्की विद्या…’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी पटकथा बहुत मजेदार है, लेकिन आलिया की फिल्म जिगरा के आगे राजकुमार की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ औंधे मुंह गिर गयी है. जानें क्या रही वजह…

देर से शुरू हुई प्री बुकिंग

दोनों फिल्मों के लिए अग्रिम बुकिंग काफी देर से शुरू हुई थी और मेकर्स ने बुधवार सुबह ही अग्रिम बुकिंग खुलने की सूचना दी थी. वही बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात तक नेशनल चेन्स में “विक्की विद्या…” के लगभग 21,000 टिकट पहले से बुक कर लिए गए थे. यह आंकड़ा बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन दो दिन की बुकिंग से मिली प्रतिक्रिया ठीक ही कही जा सकती है.

रिव्यूज की बात करें तो, राजकुमार और तृप्ति की फिल्म को खराब रिव्यू मिले हैं. फिल्म की कॉमेडी कुछ खास नहीं है और इसके जोक्स आउटडेटेड कहे जा रहे है. ऐसे में फिल्म को अच्छी शुरुआत के लिए वर्ड ऑफ माउथ की जरूरत थी. वही ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के पहले दिन का कलेक्शन चार करोड़ रुपये से कम का रहा है.

जिगरा की हुई 30 हजार एडवांस बुकिंग

वही बात करें आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की तो, इस फिल्म के ट्रेलर ने ही लोगों काफी प्रभावित किया था. वही एडवांस बुकिंग में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में गुरूवार को जिगरा के लिए खुली एडवांस बुकिंग के दौरान 30 हजार टिकटों की बुकिंग की गयी थी, वही फिल्म के रिलीज होने के बाद भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसके साथ ही आलिया के पिछले सोलो रिकॉर्ड भी उनकी इस फिल्म की कामियाबी की वजह बन सकते है.

‘जिगरा’ को मिक्स रिव्यू मिले हैं और सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया भी मिलीजुली ही मिल रही है. हालाँकि, कहानी का भावनात्मक पक्ष सॉलिड लगता है और आलिया को एक्शन अवतार में भी पसंद किया जा रहा है. किंतु कुछ लोगों को फिल्म की गति थोड़ी धीमी लगी है, फिर भी, ‘जिगरा’ को पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है.

Also Read: कंसर्ट रोककर दिलजीत दोसांझ ने दी टाटा को श्रद्धांजलि, वीडियो वायरल…

अपने कैरियर में आलिया ने दी सोलों हिट्स

बॉलीवुड की कई सारी बड़ी अभिनेत्रियां है, लेकिन उनके पास शायद ही बिना किसी हीरो के इतनी सोलो हिट्स हो, जितनी की आलिया ने अपने कैरियर में दी है. उन्होने अपने कैरियर के शुरूआती दौरा में ही हाईवे जैसी सोलेड सोलो हिट फिल्म दी थी, इसके बाद तो सोलो हिट फिल्म की आलिया ने कतार लगा दी है. जिसमें उनकी कई सारी फिल्मों के नाम शामिल है जो इस प्रकार है…

1-हाईवे-2014-226 करोड़
2-डियर जिंदगी-2016-138.91 करोड़
3-राजी-2018- 2.07 करोड़
4-गंगूबाई काठियावाड़ी-2022-209.77 करोड़

फिल्म जिगरा के लिए दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा है और फिल्म को अग्रिम बुकिंग में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. ऐसे में, अगर फिल्म का माउथ वर्ड पॉजिटिव रहता है, तो “जिगरा” दो डिजिट में मिल सकता है. यह देखना दिलचस्प होगा कि, अगर वह डबल डिजिट्स में जाती है तो वह “गंगूबाई काठियावाड़ी” को छोड़ देती है या नहीं. यदि “जिगरा” सफल होता है, तो ये आलिया की सबसे बड़ी सोलो ओपनिंग होगी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More