“अखिलेश यादव माफिया गैंग के सरदार” केशव प्रसाद मौर्य का सपा मुखिया पर बड़ा हमला

0

अयोध्या के मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा एक्शन मोड में है. इसी कड़ी में मिल्कीपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर हमला बोला.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, सपा प्रमुख अखिलेश यादव नकल माफिया, भू माफिया या अनेक प्रकार के जितने भी माफिया हैं, उन सब के सरदार हैं. मैं उनको बताना चाहता हूं कि प्रदेश के 75 जिलों में कोई भी अपराध की घटना होगी, तो आप अपराधी को नहीं बचा पाओगे. योगी सरकार उसके खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई करेगी.

सपा होती तो अयोध्या की बेटी को नहीं मिलता न्याय

उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार होती, तो अयोध्या की बेटी को न्याय नहीं मिल पाता. मैं यहां की जनता से अपील करूंगा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है. लोकसभा चुनाव में अयोध्या की हार की टीस मुझे भी है. मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में टिकट चाहे जिसे मिले, लेकिन जीत भाजपा की होगी. सपा इन दिनों मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. जब आंख खुलेगी, तो हकीकत कुछ ओर दिखेगा. सपा इस प्रदेश के लिए खतरा बन चुकी है. ऐसे में मैं जनता से इसे समाप्तवादी पार्टी बनाने की अपील करता हूं.

सरकार की गिनाई उपलब्धियां

अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार ने सभी घरों को बिजली, गैस देने का काम किया है. महिला सशक्तिकरण और गरीबों के उत्थान की दिशा में हमारी सरकार लगातार काम कर रही है. वहीं किसान हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में है.

ALSO READ: मैरिटल रेप क्राइम नहीं… केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को दिया तर्क, जानें क्या है भारत में नियम…

आपको बता दें कि गाजियाबाद, खैर, मीरापुर, कुंदरकी, करहल, कटेहरी, मिल्कीपुर, सीसामऊ, मझवां और फूलपुर सीट पर उपचुनाव होने हैं. इनमें से नौ सीटें विधायकों के सांसद बनने से खाली हुई हैं. एक सीट सपा विधायक इरफान सोलंकी को सजा मिलने के कारण रिक्त हुई है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More