युवाओं को नशे में धकेल रही कांग्रेस…पीएम ने विपक्ष पर बोला हमला…

पीएम मोदी वाशिम में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

0

महाराष्ट्र: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के बाद अब महाराष्ट्र और झारखण्ड में चुनाव होने हैं. इससे पहले अभी से कांग्रेस और भाजप ने राज्य का दौरा करना शुरू कर दिया है. महाराष्ट्र में जहाँ एक तरफ राहुल गाँधी कोल्हापुर में शिवाजी महाराज के मूर्ति अनावरण में थे तो वहीं पीएम मोदी भी वाशिम में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

हाशिए पर पड़े समुदाय का उत्थान करना चाहती है BJP

इतना ही नहीं महाराष्ट्र के वाशिम में कई परियोजनाओं के उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, BJP अपनी नीतियों के चलते हाशिए पर पड़े समुदाय का उत्थान करना चाहती है जबकि कांग्रेस लूटपाट करना और गरीबों को गरीबी में रखना चाहती है. आपको इनसे सावधान रहने की जरूरत है.

PM ने जारी की किसान सम्मान निधि की 18वीं क़िस्त

बता दें की आज पीएम मोदी ने महाराष्ट्र से किसान सम्मान निधि की 18 वीं क़िस्त जारी की. पीएम ने कहा कि मुझे सौभाग्य है कि नवरात्रि में मुझे किसान सम्मान निधि जारी करने का मौका मिल रहा है. पीएम ने आज 9 करोड़ से अधिक किसानों के खातों में 20 करोड़ की राशि ट्रांसफर की. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार किसानों को बदल फायदा पहुंचा रही है. एक तरफ किसानों को केंद्र की किसान सम्मान मिल रही है तो दूसरी तरफ प्रदेश सरकार की नमो शेतकरी महासम्मान निधि योजना मिल रही है.

ALSO READ : कुमारी संजीवनी राजेश बनी एक दिन की मुख्य विकास अधिकारी, सरकारी योजनाओं की ली जानकारी

देश को एकजुट होने की जरूरत…

वाशिम में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि, कांग्रेस का सोचना है कि अगर देश में सभी लोग एकजुट हो गए तो उनके बांटने का एजेंडा विफल हो जाएगा. इसलिए वो हमारे बीच संघर्ष पैदा करना चाहते हैं. आज पूरा देश कांग्रेस के खतरनाक एजेंडे को देख रहा है. जो लोग भारत की प्रगति नहीं देखना चाहते है वहीं लोग कांग्रेस के साथ है. अब समय है कि हम सब एक हो जाएँ क्यूंकि अब भारत को एकता ही बचाएगी.

ALSO READ: ख़त्म हुआ 27 साल का सूखा… मुंबई बना ईरानी ट्रॉफी का चैंपियन…

विदेशी रही कांग्रेस की सोच…

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने यहाँ तक कहा कि- कांग्रेस पार्टी में जिस परिवार का कब्ज़ा रहा है उसकी सोच हमेशा विदेशी रही है. ब्रिटिश शासकों की तरह विदेशी सोच वाले इस परिवार ने कभी भी दलितों, पिछड़े वर्गों और आदिवासियों को समान नहीं समझा. उन लोगों का मानना कि भारत पर केवल एक ही परिवार का कब्ज़ा हो. यही वजह है कि, कांग्रेस ने हमेशा बंजारे समुदाय का अपमान किया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More