जानें किन तरीकों से महिलाओं को मिलता है ऑर्गेज्म…

0

आप जानते हैं कि महिलाओं को कई तरह का ऑर्गेज्म मिलता है? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि महिलाओं को कितनी तरह से ऑर्गेज्म मिलता है. आप भी जानते होंगे कि, पुरुषों की तुलना में महिलाओं को चरमसुख प्राप्त करना अधिक कठिन है, इसलिए पुरुष महिलाओं को खुश करने के लिए कई तरीके अपनाते हैं. वहीं एक अध्ययन के अनुसार, सामान्य सेक्स में चरम सुख पाने वाली महिलाओं की संख्या सिर्फ 30 प्रतिशत है, वही ज्यादातर महिलाएं सामान्य सेक्स के दौरान चरमसुख नहीं पाती हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि महिलाओं को चरमसुख कैसे प्राप्त कराया जा सकता है…

ऐसे महिलाओं को प्राप्त कराया जा सकता ऑर्गेज्म

स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म

महिलाओं को स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, महिलाओं के लिए इस तरह का ऑर्गेज्म प्राप्त करना बहुत मुश्किल हो जाता है. स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए आपको सही पोजीशन में सेक्स करना होता है. इस तरह का ऑर्गेज्म पाने के लिए दोनों पार्टनर आरामदायक पोजीशन में रहना चाहिए. वही मिशनरी पोजीशन में स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म मिलेता है. पुरुषों को स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए देर तक फोरप्ले करना चाहिए. वही विशेषज्ञों का कहना है कि, हर महिला इस तरह का ऑर्गेज्म नहीं पा सकती है. इसलिए, अगर आप इस तरह का ऑर्गेज्म नहीं पा रहे हैं, तो घबराने की कोई बात नहीं है.

ए स्पॉट ऑर्गेज्म

बहुत से लोगों को पता नहीं होगा कि महिलाओं का ए स्पॉट क्या होता है, लेकिन जी स्पॉट को हर कोई जानता है. आपको बता दें कि, महिलाओं में भी ए स्पॉट होता है, जो योनि के भीतर होता है. बहुत से लोग सेक्स करते समय इतनी गहराई तक नहीं पहुंच पाते है, यहां तक जाने के लिए पुरुषों को अधिक बल की आवश्यकता होती है. ये ऑर्गेज्म पाने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है. पुरुषों को महिलाओं के ए स्पॉट तक पहुंचने के लिए मिशनरी पोजिशन में सेक्स करना चाहिए.

जी स्पॉट ऑर्गेज्म

आप में से बहुत से लोग जानते होंगे कि, महिलाओं का जी स्पॉट कहां है? ज्यादातर महिलाएं जी स्पॉट ऑर्गेज्म प्राप्त कर सकती हैं, लेकिन कई महिलाएं इससे चरम सुख नहीं पाती हैं. महिलाओं की योनि में जी स्पॉट 2 से 3 इंच के बीच होता है. इरेक्टाइल ऊतकों ने इसे स्पंजी बनाया है. यदि आप जी स्पॉट ऑर्गेज्म चाहते हैं, तो आपको अपने साथी से गोलाकार गति से रगड़ने को कहना होगा. यदि आपका पार्टनर इस तरह से यौन संबंध बनाता है, तो आप आसानी से उत्तेजित हो जाएंगे और चरम सुख प्राप्त करेंगे.

Also Read: शारदीय नवरात्रि के दौरान यौन संबंध बनाना सही या गलत ? जानें….

क्लिटरोल ऑर्गेज्म

क्लिटोरल सेक्स करना चाहिए अगर आप चरम सुख चाहते हैं. सेक्स के दौरान महिलाएं अपनी योनि में मौजूद भगशेफ को सहलाएंगी तो उन्हें चरमसुख जरूर मिलेगा. इस तरह से महिलाओं को क्लिटरोल ऑर्गेज्म मिलता है और आप अधिक उत्साहित होंगे अगर आपका साथी आपके भगशेफ को उंगलियों से सहलाता है. पुरुष आपके भगशेफ को चाटकर या रगड़कर आपको उत्तेजित कर सकते हैं. पुरुष ऐसा कुछ समय तक करेंगे तो महिलाओं को ऑर्गेज्म जरूर मिलेगा.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More