वाराणसी: पीएनयू क्लब का चुनावी सफर खत्म, अनिल अध्यक्ष तो धर्मेंद्र बने सचिव

पीएनयू क्लब के वार्षिक चुनाव में अनिल लालवानी ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की.

0

दी प्रभु नारायण यूनियन (पीएनयू) क्लब के वार्षिक चुनाव में अनिल लालवानी ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की. जबकि सचिव पद पर धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने बड़े अंतर से चुनाव जीता. रविवार को गहमागहमी के बीच हुए चुनाव में कार्यकारिणी के सात सदस्य भी चुनाव जीतें. मगगणना के बाद विजयी कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की घोषणा की गई. मतदान एवं मतगणना के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखने को मिला.

चुनाव अधिकारी एडीएम (नगर) आलोक कुमार वर्मा की देखरेख में पीएनयू क्लब परिसर में पूर्वाह्न 11:00 बजे से मतदान शुरू हुआ. साल 2024-25 के लिए गठित नई कार्यकारिणी के लिए हुए चुनाव में सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. अध्यक्ष और सचिव के लिए दो-दो प्रत्याशी एक-दूसरे के साथ मुकाबले में थे, जबकि कार्यकारिणी सदस्य के लिए 14 दावेदार मैदान में थे.

Election of committee members including president-secretary completed in PNU  club Varanasi Kashi Banaras There was a close contest between the two  candidates for President and Secretary, members cast their votes under tight

चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए उतरे प्रत्याशी

पीएनयू क्लब में मतदान के बाद मतों की गिनती शुरू हुई जो देर शाम पूरी हुई. मतदान के दौरान दोनों पैनल के प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट के लिए मतदाताओं को रिझाने में पूरे दिन सक्रिय रहे. चुनाव में अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार लालवानी और देव प्रमोद असावाल में कांटे की टक्कर रही.

Also Read- महामना की तपोभूमि पर पहुंचे बिहार विधान परिषद के सभापति, महामानव को याद कर हुए भाव विभोर

कुल वोट और उपस्थित लोग

अंतिम परिणाम में अनिल लालवानी ने बाजी मारी और उन्होंने देव प्रमोद अग्रवाल को 17 वोट से पराजित कर दिया. अनिल लालवानी को 184 एवं देव प्रमोद अग्रवाल को 167 वोट मिले थे.

दूसरी ओर सचिव पद पर गुरुदीप सिंह टीटू और धर्मेंद्र मिश्रा मैदान में डटे रहे. मतों की गिनती के बाद धर्मेंद्र मिश्रा को 202 एवं गुरुदीप सिंह टीटू को 151 वोट मिले.

 

Also Read- बनारस: हाउस टैक्स सेल, गृहकर में छूट पाने का आख़िरी अवसर

धर्मेंद्र मिश्रा 51 मतों से सचिव पद का चुनाव जीतने में सफल हुए. चुनाव परिणाम में अध्यक्ष और सचिव के अलावा कार्यकारिणी में राजेश खंड, अनिल जैन, डॉ. संजीव सिंह, डॉ. संजय गर्ग, राम वुबना, कपिल मेहरा, मयंक टकसाली शामिल रहे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More