संगीत सोम के बिगड़े बोल, कहा- अधिकारी काम नहीं करेंगे, तो जूतों से पिटवाऊंगा

0

भाजपा नेता संगीत सोम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं. हालांकि, संगीत सोम ने अपने बयान पर अब सफाई दी है.

संगीत सोम ने अधिकारियों को धमकाया

उन्होंने कहा, “मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो मुझसे सवाल पूछा जाने लगा कि क्या मैंने अधिकारियों को धमकाया है? अगर मेरी जगह कोई दूसरा नेता होता, तो वह कह देता कि यह मेरा वीडियो नहीं है और उसमें मेरी आवाज भी नहीं है. लेकिन, जब मुझसे पत्रकार साथियों ने पूछा कि क्या आपने धमकाया है, तो मेरा जवाब था हां, मैंने धमकाया है.”

जूतों से पिटवाने की दी धमकी

उन्होंने कहा, “मुझसे पूछा गया कि आपने उन्हें क्यों धमकाया? इस पर मेरा जवाब था कि अगर वे सही से काम और कानून का पालन नहीं करेंगे, तो उन्हें जनता के जूतों से भी पिटवाऊंगा. मैं आप लोगों से यही कहूंगा कि कमजोर मत बनिए.”

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, “जब समाज की बात आती है, तो कुछ लोग लाठी लेकर सड़कों पर खड़े हो जाते हैं, लेकिन आप लोग अपने समाज की बात आने पर अपने घरों में जाकर सो जाते हैं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आप साल के 365 दिन सोए, लेकिन एक दिन जब संगीत सोम आप लोगों को याद करे तो आप अपने हाथों में लाठी लेकर खड़े हो जाना. अगर आपके नाम का डंका नहीं बजा, तो यह मेरी जिम्मेदारी है.”

बता दें कि संगीत सोम अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वह 2012 और 2017 में मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से विधायक भी रहे हैं. हालांकि, उन्हें साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में सपा नेता अतुल प्रधान से हार का सामना करना पड़ा था.

Also Read: ‘मन की बात’ के दस साल पूरे, भावुक होकर पीएम मोदी ने कहा- ”श्रोता ही असली सूत्रधार”

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More