छिंदवाड़ा में वरिष्ठ पत्रकार पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने हाथ-पैर तोड़े, सिर फोड़ा…

0

दुनिया को सर्तक करने वाला लोकतंत्र का चौथा स्तंभ मीडिया भी अब सुरक्षित नहीं रहा है, हालात यह है कि कहीं भी और कभी भी पत्रकारों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है, जहां पर छिदवाड़ा में चौरई के वरिष्ठ पत्रकार ललित डेहरिया पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि, वरिष्ठ पत्रकार के हाथ-पैर में फैक्चर है, सिर पर भी गंभीर चोट आयी है. ऐसे में ऑपरेशन किया गया है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजन, पत्रकारों और स्थानीय लोगों ने चौरई थाना के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई किए जाने की मांग की.

पत्रकार हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे सांसद विवेक बंटी साहू

वहीं पत्रकार पर हमले की सूचना मिलने पर सांसद विवेक बंटी साहू और प्रेस क्लब के सभी सदस्य वरिष्ठ पत्रकार का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे. सांसद के पहुंचने के बाद एडिशनल एसपी और एसपी भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान सांसद बंटी ने पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आग्रह किया है. छिंदवाड़ा प्रेस क्लब के पत्रकार भी हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है. पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

Also Read: वरिष्ठ पत्रकार रवि प्रकाश का निधन, घातक कैंसर ने ली जान

एसआईटी टीम की गयी गठित

पत्रकार पर हुए हमले की जांच और हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई है. मामले की जांच में साइबर टीम भी शामिल है. पुलिस आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. पुलिस ने कहा कि, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More