11 सीएजी रिपोर्ट को विधानसभा में पेश करें मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेनाः कांग्रेस अध्यक्ष

दिल्ली मुख्यमंत्री को 11 सीएजी रिपोर्ट को विधानसभा में पेश करना चाहिए जिसके जरिये एक आदर्श पेश किया जा सकता है.

0

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिल्ली मुख्यमंत्री चुने जाने पर आतिशी मार्लेना को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें लोगों की समस्याओं का हल करने के लिए आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि आतिशी सिर्फ तीन महीने के लिए मुख्यमंत्री बनी हैं और वह लोगों की समस्याओं को दरकिनार नहीं कर सकती हैं.

उन्हें 11 सीएजी रिपोर्ट को विधानसभा में पेश करना चाहिए जिसके जरिये एक आदर्श पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि 2025 में दिल्ली में सरकार कांग्रेस बनाएगी.

आतिशी के पास मंत्रालयों की जिम्मेदारी

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद आतिशी जिनके पास 13 महत्वपूर्ण मंत्रालयों की जिम्मेदारी है, क्या पेंडिंग 11 सीएजी रिपोर्ट को विधानसभा में पेश करने की पहल करके उसे वह सार्वजनिक करेंगी ? क्योंकि इनमें सरकार के भ्रष्टाचार और धन के दुरुपयोग के राज छिपे हैं जिसे अतिशी ने लंबे समय से दबाकर रखा है.

Delhi Congress Devender yadav raised questions Atishi hunger strike Delhi water crisis ann Atishi Hunger Strike: बीजेपी के बाद कांग्रेस ने उठाए जल मंत्री आतिशी के अनशन पर सवाल, कहा- 'वो कर रहीं...'

Also Read- पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के हाल और हालात दोनों बदलेः सीएम योगी

देवेंद्र ने कहा कि जब भी यह कोई चुनाव हारते हैं, तो केजरीवाल को एक नई कहानी गढ़ने की आदत है. जैसे कि जब उन्होंने कहा था कि उन्हें आतंकवादी करार दिया जा रहा है, दिल्ली की जनता तय करेगी कि मैं आंतकवादी हूं कि नहीं.

केजरीवाल जनलोकपाल लागू करने को नहीं तैयार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हारुन यूसुफ ने कहा कि 2014 में कांग्रेस के समर्थन से केजरीवाल की सरकार बनी थी. उस समय उन्होंने 90 पॉइंट पर काम करने का वादा किया था, जिनमें से जनलोकपाल भी एक था. 14 फरवरी 2014 को केजरीवाल ने विधानसभा में जब इस्तीफा दिया था, तब मैंने और कांग्रेस विधायकों ने उनसे पहले जनलोकपाल का बिल लाने की बात कही थी, लेकिन वे बिजली सब्सिडी की बात कर रहे थे. केजरीवाल किसी भी हालत में जनलोकपाल को लागू करने को तैयार नहीं थे.

Also Read-  विश्व प्रसिद्ध रामनगर की रामलीला : डरें नही ! हम आप के लिए मनुष्य रूप में धरती पर अवतार लेगें

वहीं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन अनिल भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ अभियान चलाएगी. पूर्व विधायक हरी शंकर गुप्ता ने कहा कि बिना विधानसभा भंग किए नवंबर में चुनाव कराने की बात कहकर केजरीवाल दिल्ली वालों को फिर एक बार गुमराह कर रहे हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More