यूपी में पुलिस सुरक्षित नहीं…महिला दारोगा हुई किडनैप

0

लखनऊ: प्रदेश में अब जनता राम भरोसे है क्योंकि जहां सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली पुलिस ही सुरक्षित न हो वहां की जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है. हम ऐसा क्यों कह रहे है क्योंकि ऐसा ही एक मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है, जहां महिला दारोगा को किडनैप की धमकी दी गई और बाद में उसे गाड़ी में बिठाकर कथित तौर से अगवा कर लिया गया. बताया जा रहा है कि एक युवक महिला दारोगा पर छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था. वह लगातार दारोगा को परेशान भी कर रहा था.

BBD थाने में दर्ज हुआ केस…

बता दें कि फिलहाल महिला दारोगा ने BBD थाने में FIR दर्ज करा दी है. पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के बाद इलाके के CCTV के कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कारवाई की जाएगी.

ALSO READ: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा, सख्त की गयी सुरक्षा…

जानकारी के अनुसार, महिला दारोगा लखनऊ में तैनात हैं. उनकी शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गचा है. अब जांच-पड़ताल की जा रही है. आरोपी छेड़छाड़ के मुकदमे में महिला दारोगा पर सुलह का दबाव बना रहा था. वहीं, महिला दरोगा का कहना है कि- युवक केस वापस लेने की धमकी भी दे रहा था. इतना ही नहीं युवक पीड़ित परिवारवालों को भी धमकी दे रहा था.

ALSO READ: पीएम का जन्मदिनः सीएम योगी ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में की विशेष पूजा व हवन

प्रयागराज का रहने वाला है आरोपी…

बता दें कि महिला दारोगा को परेशान करने वाला आरोपी प्रयागराज के हंडिया का निवासी है. उस पर आरोप है कि महिला दारोगा को युवक पिछले 5 महीने से ब्लैकमेल कर कर रहा है. महिला दरोगा ने इस मामले में एक और एफआईआर बीबीडी थाने में दर्ज कराई है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More