वाराणसीः चौबेपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मिलनसार स्वभाव का था निखिल, गांव में पसरा मातम

0

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बीकापुर पर्वतपुर रेलवे फाटक के पास सोमवार की सुबह आठ बजे ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. रेलवे फाटक से 100 मीटर दूर उसका क्षत-विक्षत शव मिला. सूचना पर पुलिस पहुंची. काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान खेतलपुर गांव के जयराम के पुत्र 20 वर्षीय निखिल उर्फ चहटू राम के रूम में हुई. पुलिस की सूचना पर रोते-बिलखते परिजन पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. निखिल काफी मिलनसार था. उसकी मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया. परिवार में कोहराम मचा है.

Also Read: राहुल को लेकर संजय का विवादित बयान, कहा- जीभ काटने वाले को 11 लाख का इनाम…

जानकारी के अनुसार निखिल के पिता जयराम गांव में खेती कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं. उनके दो बच्चे हैं और खेती-बारी की कमाई से ही बच्चों को पढ़ा शिक्षा दिलाने लगे थे. निखिल उनका बड़ा बेटा था. अब निखिल की मौत को लेकर सवाल उठने लगे कि उसने खुदकुशी की या दुर्घटना में मौत हुई. युवक की मौत को कुछ लोग दुर्घटना मान रहे हैं. लेकिन इसको लेकर सवाल भी कर रहे हैं कि रेलवे फाटक पर कोई सुरक्षा के इंतजाम नही है. पुलिस की आरम्भिक जांच में भी दुर्घटना की आशंका जताई गई है. बड़ा बेटा होने के कारण परिवारवालों को निखिल से बहुत उम्मीद थी. परिवार की माली हालत बहुत अच्छी नही है. फिर भी निखिल ने और उसके परिवार ने बेहतर भविष्य के सपने संजोए थे. उसकी मौत से परिवार के सारे सपने चकनाचूर हो गये.

स्कूल में घुसकर एक लाख की चोरी

उधर, वाराणसी के ही मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के एक हायर सेकेंडरी स्कूल के कार्यालय से रविवार की शाम चोर एक लाख रूपये से अधिक के सामान चुरा ले गये. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सोमवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो चोर झरोखे से अंदर झांकते दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने अपने बचाव के लिए डंडे से सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा. कैमरा टूटने के बाद चोर अंदर घुसे और एक लाख पांच हजार रूपये नकद लेकर भाग निकले. क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में इनदिनों चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More