अस्सी घाट पर नशे में युवक ने की अभद्रता, महिला सफाईकर्मी के पति ने की पिटाई

अस्सी घाट पर सोमवार को उस समय अफरा तफरी मच गयी जब दो पक्षों के लोग कहासुनी के बाद मारपीट करने लगे.

0

वाराणसी के अस्सी घाट पर सोमवार को उस समय अफरा तफरी मच गयी जब दो पक्षों के लोग कहासुनी के बाद मारपीट करने लगे. घटना उस समय शुरू हुई जब नशे में धुत एक युवक ने घाट पर सफाई करने वाली महिला पर अभद्र टिप्पणी कर दी. इसके बाद सफाईकर्मी महिला के पति ने युवक की पिटाई कर दी.

महिला की शिकायत

घाट पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अस्सी घाट पर बढ़ते जलस्तर के कारण पंडा-पुरोहितों की चौकियां ऊपर तक लगी हुई हैं. वहां टीका-चंदन लगाने वाले एक युवक ने नशे में सफाईकर्मी महिला से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. महिला ने इस घटना की शिकायत अपने पति से की, जो तुरंत घाट पर पहुंचा और युवक से बहस करने लगा. कहासुनी के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई.

Also Read- जर्जर भवन मालिकों को दोबारा नोटिस भेज नगर आयुक्त ने दी ये चेतावनी…

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला के पति ने युवक को पहले पैर पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और फिर पत्थर से उसके सिर पर हमला किया, जिससे युवक के सिर में चोट लग गई. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

Also Read- रामनगर की विश्व प्रसिद्ध रामलीला कल से, पहले दिन रावण का होगा जन्म

मारपीट का वीडयो वायरल

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर अस्सी चौकी में पूछताछ शुरू कर दी है. चौकी प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और शिकायतों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More