दम्पती ने मकान बेचने के नाम पर हड़प लिये 68 लाख रूपये, मुकदमा दर्ज

नरोत्तमपुर के रहनेवाले हैं धोखाधड़ी के आरोपित पति पत्नी

0

वाराणसी पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सरस्वती अपार्टमेंट रामनगर के रहने वाले सत्येंद्र प्रताप जायसवाल की शिकायत पर नरोत्तमपुर के अजय कुमार वर्मा और उनकी पत्नी सरोज वर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लंका थाने में दर्ज किया गया.

78 लाख में तय हुआ था मकान बेचने का मामला

सत्येंद्र का आरोप है कि नरोत्तमपुर के रहने वाले अजय वर्मा और उनकी पत्नी सरोज वर्मा से 78 लाख रुपए में एक मकान तय किया गया. अक्टूबर 2022 में उनको 40 लाख रुपए दे दिया गया. इसके बाद 30 लाख रुपए देकर बैनामा करने के लिए कहा गया. उन्होंने मामले को छुपाते हुए मकान पर बैंक से लोन लेने की जानकारी नहीं दी. मकान के रजिस्ट्री की डीड मांगने पर वह उसे देने में आनाकानी करने लगे. काफी दबाव बनाने पर सरोज वर्मा व अजय वर्मा ने इंडियन बैंक से 10 लाख रुपए लोन लेने की बात बताई. इसके बाद मकान का लोन भरने के नाम पर 28 लाख रुपया और ले लिया लेकिन लोन का पैसा नहीं भरा गया. इस तरह से आरोपितों ने उनका धन और मकान ले लिया.

Also Read: भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग पत्नी संग भूमिगत, बेटे जईम को पुलिस ने लिया हिरासत में

अस्सी घाट पर डूबने लगा पर्यटक, मचा हड़कम्प

वाराणसी के ही भेलूपुर थाना क्षेत्र के अस्सी घाट पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति गंगा में डूबने लगा. उसे डूबता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया. शोर सुनकर मौके पर तैनात जल पुलिस के दीवान सन्तोष कुमार और पास ही मौजूद मल्लाह तिलक मांझी और संदीप मांझी ने तुरन्त पानी मे छलांग लगा दी. इसके बाद तीनों ने मिलकर डूब रहे पर्यटक को सकुशल पानी से बाहर निकाल लिया. जानकारी के अनुसार कर्नाटक के बैंगलुरु से काशी आये वेंकटेश (55) सुबह अस्सी घाट पर स्नान करने गये थे. गंगा में इस समय बाढ़ आई है और उन्हें गहराई का अंदाजा नही था. जैसे ही वह पानी में उतरे अचानक गहराई में जाकर डूबने लगे. संयोग ठीक था कि आसपास मल्लाह और जल पुलिस के दीवान मौजूद थे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More