असम के सीएम का बड़ा दावा, बोले- झारखंड कांग्रेस और झामुमो के कई विधायक हमारे संपर्क में

0

असम के मुख्यमंत्री और झारखंड भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस और झामुमो के कई विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने की बात कही. इसको लेकर कयास लगाया जा रहा है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने झामुमो-कांग्रेस के विधायकों के टूटने की तरफ भी इशारा कर दिया है.

“JMM-Congress के कई MLA संपर्क में”

एक सवाल के जवाब में असम के मुख्यमंत्री सरमा ने कहा, “कांग्रेस और जेएमएम के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं, लेकिन हमारे पास सबके लिए जगह कहां है ? अगर हम उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने लगे तो हमारी पार्टी के लोग नाराज हो जाएंगे.”

उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी झारखंड में चुनाव जीतने वाली है. सभी सीटों पर पार्टी के नेताओं ने चुनाव की तैयारी कर ली है. ऐसे में अगर हम कांग्रेस और जेएमएम के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लें तो हमारी पार्टी के नेता मुझे ही मारने लगेंगे.”

यह भी पढ़ें- अमेरिका में बोले राहुल , कहा- भारतीय राजनीति में प्यार, सम्मान और विनम्रता नहीं

इसके पूर्व झारखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा था कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने वीडियो कॉल करके भाजपा में आने का न्योता दिया था. वह झारखंड की चुनी हुई सरकार को गिराना चाहते थे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More