वाराणसी: नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, दो दिन पहले आया था पति

चितईपुर थाना क्षेत्र के नारायणीपुरम कोलोनी की घटना

0

वाराणसी के चितईपुर थाना क्षेत्र के नारायणीपुरम कॉलोनी में अखिलेश यादव के मकान में किराए पर रहने वाली नर्सिंग की छात्रा प्रीति पटेल (29) ने शनिवार को दिन में पंखे की कुंडी से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.घटना की जानकारी उसकी छोटी बहन निधि पटेल के घर वापस लौटने पर हुई. सूचना पर पहुंची चितईपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Alao Read: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा: वाराणसी में 5 साल्वर पकड़े गये

जानकारी के अनुसार प्रीति भिखारीपुर स्थित निजी कॉलेज से नर्सिंग सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. सूचना पर मृतका के पति ऋषभ पटेल परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे.

मिर्जापुर के जमालपुर की रहनेवाली थी प्रीती

प्रीती मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र के भटवार गांव की रहने वाली थी. वह अपनी छोटी बहन के साथ किराए पर कमरा लेकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. घटना के दौरान छोटी बहन कॉलेज गई थी. प्रभारी निरीक्षक चितईपुर संजय मिश्रा ने बताया कि मृतका की खुदकुशी के मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. जानकारी के अनुसार मृतका का पति दो दिन पहले आया था. उसके साथ वह घूमने के लिए गई थी. आशंका जताई जा रही है कि पति से विवाद के बाद मृतका ने अप्रिय कदम उठा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीएचयू में एनडीआरएफ के जवान ने लगाया सुरक्षाकर्मियों पर पिटाई का आरोप 

वाराणसी के सर सुंदरलाल अस्पताल में इलाज कराने के लिए शनिवार को पहुंचे एनडीआरएफ के जवान ने सुरक्षाकर्मियों पर दुर्व्यवहार और पिटाई करने का आरोप लगाया है. जवान ने बताया कि वह काउंटर पर पर्ची बनावाने के दौरान बिना कारण सुरक्षाकर्मियों ने उससे विवाद कर लिया. जवान ने सुरक्षाकर्मियों को अपना परिचय भी दिया. इसके बाद भी सुरक्षाकर्मियों ने उसकी लाठी से पिटाई कर दी. इसके बाद अस्पताल से निकलकर जवान रोते हुए  लंका थाना पर पहुंचा. प्रभारी निरीक्षक लंका को शिकायत कर आरोपी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.जवान ने अपने कमांडेंट को फोन पर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जवान एनडीआरएफ वाराणसी यूनिट में तैनात बताया जा रहा है. उसने मारपीट के दौरान सुरक्षाकर्मियों पर उसकी चेन छिनने का भी आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि बिना लिखित सूचना दिए जवान चला गया. मामले की जांच की जा रही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More