अब धैर्य टूटा…दुश्मनों को कर देंगे बर्बाद…पुतिन ने दी धमकी…

0

दुनिया में पिछले कई महीनों से कई देशों के बीच जारी युद्ध के बीच रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने आज बड़ी धमकी दी है. पुतिन ने कहा कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. अब तक हम धैर्यवान रहे, लेकिन अब कीव शासन और उनके नाटो मास्टर्स ने हमारे देश को आतंकित करने का फैसला किया है और हमारी सीमा में घुस रहे हैं. हमारे लोगों को मार रहे हैं.. अत्याचार कर रहे हैं. वे सोचते हैं कि इसका कोई जवाब नहीं मिलेगा. हम यह आशा करते हुए लंबे समय लंबे समय से धैर्यवान रहे, लेकिन अब नहीं इसका हम जवाब देंगे.

पुतिन से पहले यूक्रेन राष्ट्रपति ने दिया था बयान…

गौरतलब है कि व्लादिमीर पुतिन से पहले यूक्रेन के राष्ट्रपति ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वे कुर्स्क इलाके में हमला बंद कर देंगे और रूस की तरफ बढ़ना भी बंद कर देंगें, जिसमें मॉस्को शामिल है लेकिन पुतिन को हमसे समझौता करना होगा. साथ ही हमारे जितने भी विवादित क्षेत्र हैं, वो वापस करने होंगे, जिसमें क्रीमिया भी शामिल हैं. जेलेंस्की का मानना है कि इस शांति समझौते से मामला हल हो जाएगा.

अमेरिका को नहीं है हमले की जानकारी…

बता दें कि कई देशों के बीच जारी युद्ध के मध्य आज रूस ने नाटो और यूक्रेन से कब्ज़ा किए गए टैंक्स और बख्तरबंद वाहनों की प्रदर्शनी लगाई है. यह प्रदर्शनी युद्ध के लिए नहीं बल्कि मॉस्को आर्मी 2024 इंटरनेशनल एक्सपो में लगाई गई है. वहीं, अब व्हाइट हाउस ने बयान जारी किया है कि यूक्रेन ने रूस के कुर्स्क इलाके में हमले करने के बारे में जानकारी नहीं दी थी. दूसरी ओर रूस का कहना है कि इसमें अमेरिका और नाटो का हाथ शामिल है.

ALSO READ: हो गया तय…मोर्ने मोर्केल बने टीम इंडिया के हेड बॉलिंग कोच

ALSO READ : 15 अगस्त को नहीं इस तारीख को मनाया गया था पहला स्वतंत्रता दिवस …

कुर्स्क पर हमला पुतिन का कन्फ्यूजन…

रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के चलते अब अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यूक्रेन के द्वारा रूस के कुर्स्क में हमला कर कब्ज़ा करना पुतिन के लिए कन्फ्यूजन वाली स्थिति थी. यह यूक्रेन के लिए बड़ी सफलता है. अमेरिका लगातार कीव के संपर्क में है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More