अजित पवार को अब हुआ गलती का अहसास…बहन के लिए कही यह बात….

0

महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. इसको लेकर अभी से गठबंधन और महाअघाड़ी की बैठकों का दौर शुरू हो गया है. इसी बीच प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई और बयानबाजियां अब शुरू हो गई हैं. अजित पवार ने बहन सुप्रिया सुले के लिए जो कहा उसके बाद से फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. दरअसल महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा कि परिवार के अंदर राजनीति नहीं आनी चाहिए….

पवार ने मानी गलती…

NCP चीफ लोकसभा चुनाव में बहन सुप्रिया सुले के सामने अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को खड़ा किया था. इसी फैसले पर उन्होंने कहा कि यह गलती थी. उनके इस बयान के बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह परिवार में आई दूरियों को कम करने की कोशिश है. हालांकि, अजित पवार ने स्पष्ट कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में एनडीए (NDA) के साथ ही रहेंगे.

परिवार में नहीं आनी चाहिए राजनीति…

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के बारामती लोकसभा सीट से सुप्रिया के सामने अजीत ने अपनी पत्नी को चुनाव मैदान में उतार दिया था. इस सीट के नतीजों पर पूरे देश की नजर थी क्योंकि यहां ननद के सामने भाभी की लड़ाई थी. हालांकि, चुनाव में सुप्रिया सुले बड़े अंतर से जीतने में कामयाब रहीं. अजित पवार ने कहा, ‘बहन के सामने सुनेत्रा पवार को उतारने का फैसला गलत था. यह मेरी गलती है. परिवार के बीच में राजनीतिक रंजिश नहीं आनी चाहिए.

ALSO READ : BHU : महामना की बगिया में गूंजे शास्त्रीय नृत्य और संगीत के बोल

ALSO READ : Bangladesh: मंदिर पहुंचे मोहम्मद यूनुस, मरहम लगाने की कोशिश…

उन्होंने अपनी भावना व्यक्त की- सुनील

अजित के सुप्रिया सुले पर दिए बयान पर NCP (अजित) के महाराष्ट्र अध्यक्ष सुनील तटकरे​​​​​​​ ने कहा- अजित दादा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उन्होंने जो कहा वो ऑफिशियल है. उन्होंने अपनी भावना व्यक्त की हैं. दादा इज ग्रेट. उन्होंने जो कहा है एक इंटरव्यू में कहा है, इस पर विस्तार से वही बात करेंगे. अजित पवार के नेतृत्व में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने NDA में शामिल होने निर्णय लिया है वो सोच विचार कर लिया गया फैसला है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More