वाराणसी में पत्नी की हत्या कर युवक ने खुद भी दे दी जान, घरेलू विवाद बताई जा रही वजह

पारिवारिक विवाद में क्षुब्ध युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद खेत में जाकर खुद भी जान दे दी.

0

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक खौफनाक वारदात से ग्रामीण दहल गये. यहां पारिवारिक विवाद में क्षुब्ध युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद खेत में जाकर खुद भी जान दे दी. पत्नी का शव कमरे में तो युवक का शव करीब दो किलोमीटर दूर खेत के पास मिला. सूचना के बाद पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेने के साथ अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है. वहीं मौके पर ग्रामीणों की जुटी भीड में जितने मुंह उतनी बातें होने लगीं.

दंपती ने किया था प्रेम विवाह

मिली जानकारी के अनुसार, चोलापुर के ग्राम सभा गुरवट सिलेमापुर में संतोष सिंह उर्फ राजू अपनी पत्नी आरती सिंह के साथ किराए के मकान में रहता था. दंपती अंबेडकर नगर के नेवादा चैनपुर के मूल निवासी थे. दो महीने पहले पति – पत्नी घर गए थे और सोमवार को ही वापस लौटे थे. दोनों के बीच बीते सोमवार की रात घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ था.

Also Read- बीएचयू के रेजीडेंट हड़ताल पर गए,चरमराई व्यवस्था

इस बीच मंगलवार की सुबह कमरे से जलने की दुर्गंध आने पर ग्रामीण कमरे में गए तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए. वहां आरती का शव बिस्तर पर पड़ा था. आसपास सारा सामान जला हुआ था. वहीं कमरे से लगभग दो किलोमीटर दूर खेत में संतोष का शव पड़ा हुआ मिला.

संतोष के गले पर रस्सी का निशान मिला. सूचना मिलते ही डीसीपी चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी टी सरवन, एसीपी अतुल अंजान त्रिपाठी थाना प्रभारी चोलापुर ईश्वर दयाल दुबे मौके पर पहुंचे. साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची.

Also Read- एनआईआरएफ रैंकिंग: बीएचयू ने 2023 की रैंकिंग को रखा बरकरार

मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. बताते हैं कि युवक ने आरती से प्रेम विवाह किया था और उसकी वह दूसरी पत्नीे थी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More