हीरालाल विश्वकर्मा तीसरी बार अध्यक्ष, दिनेश महामंत्री

श्रीविश्वकर्मा मंडल काशी राजातालाब प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न

0

राजातालाब स्थित भगवान विश्वकर्मा मंदिर में रविवार की दोपहर विश्वकर्मा मंडल काशी राजातालाब के प्रबंध समिति का चुनाव हुआ. संरक्षक एवं चुनाव अधिकारी विधान परिषद सदस्य एवं भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की अध्यक्षता में आयोजित विश्वकर्मा समाज के चौधरी एवं पदाधिकारियों की बैठक में पदाधिकारियों को चुनाव सम्पन्न हुआ.

Also Read: वाराणसी: 9 थानेदारों का ट्रांसफर, कई भेजे गए गैर जनपद

मंडल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से हीरालाल विश्वकर्मा को लगातार तीसरी बार अध्यक्ष पद पर और डॉ. राकेश शर्मा को उपाध्यक्ष, दिनेश कुमार विश्वकर्मा को महामंत्री, नंदलाल विश्वकर्मा को उपमंत्री, लाल बहादुर विश्वकर्मा को कोषाध्यक्ष, शिवराम विश्वकर्मा को लेखा परीक्षक पद पर निर्वाचित हुए. सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को चुनाव अधिकारी हंसराज विश्वकर्मा ने अंगवस्त्र के साथ माला पहनकर स्वागत किया.

Also Read: Hindenberg Report: अडानी मामले में हिंडेनबर्ग ने फोड़ा बम, SEBI को लेकर उठाए सवाल…

समाज के बच्चों को शिक्षित करने की अपील

इस दौरान सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने ईमानदारी के साथ अपने पद की गरिमा को बनाए रखने हेतु संकल्प लिया. हंसराज विश्वकर्मा ने विश्वकर्मा समाज के लोगों के उत्थान के लिए हर संभव मदद करने का वादा किया. इसके साथ ही उन्होंने समाज के लोगों को अपने-अपने बच्चों को शिक्षित करने का अपील की. कहाकि शिक्षा ही भाग्य की कुंजी है, जो अपने परिवार के साथ-साथ समाज को भी ऊंचाइयों की बुलंदी पर ले जाने में सहयोग प्रदान करेगी. कार्यक्रम का संचालन शिवराम विश्वकर्मा ने किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से ओंकारनाथ विश्वकर्मा, सुरेश शर्मा, सुधीर वर्मा उर्फ राजू, रामचंद्र गौतम, राजू विश्वकर्मा, लीलापति शर्मा, लालमन विश्वकर्मा, सुशील विश्वकर्मा, संतलाल विश्वकर्मा, माधुरी विश्वकर्मा आदि रहीं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More