बेटी से मिलने से रोका तो कथित प्रेमी ने उसकी मां को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात, आरोपित गिरफ्तार

0

यूपी के जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के बसिरहां गांव में गुरुवार की भोर में कथित प्रेमी ने प्रेमिका की मां पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. अब प्रेमिका की मां की तहरीर पर पुलिस जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए उसे वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस सनसनीखेज वारदात की सूचना सूचना मिलने पर एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा मौके पर पहुंचे थे.

Also Read: अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विनेश फोगाट के समर्थन में आये गांव के पहलवान

गांव निवासी पविदा देवी घर पर अपनी छोटी पुत्री और पुत्र के साथ रहती हैं. उनके पति लालजी बिंद रोजी रोटी के सिलसिले में मुंबई रहकर काम करते हैं. आरोप है कि मटियरा निवासी विनय उर्फ अंगद जिसका बसिरहां में ननिहाल है, उनकी पुत्री से रोजाना फोन पर बात करता था. कथित तौर पर एक बार घर में पकड़े जाने पर उसकी पिटाई भी हुई थी. पीड़िता ने आरोपित को हिदायत देते हुए पुत्री को रिश्तेदारी में भेज दिया था. यह बात कथित प्रेमी को नागवार लगी.

घर में घुसा, किरासन तेल फेंका और आग लगाकर भाग निकला

इसी से गुस्साया विनय बुधवार की देर रात में पीछे से घर में घुसा. उस समय प्रविदा सो रही थीं. इतने में विनय ने उनके ऊपर केरोसिन तेल छिड़क दिया. अचानक अपने ऊपर पड़े केरोसिन के गंध से जब उनकी नींद खुली. अभी वह कुछ समझ पाती आरोपित उनके ऊपर जलती हुई माचिस की तीली डालकर भाग गया. सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता पविदा देवी के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रथमद्रष्टया मामला प्रेम प्रपंच का ही प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: एनडीआरएफ ने जान जोखिम में डाल बचा ली शिव की सवारी ‘साड़ों‘ की जान

सारनाथ से अपहृत किशोरी गुजरात से बरामद

उधर, वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के लापता नाबालिग किशोरी को गुजरात के राजकोट से बरामदगी का समाचार मिला है. नाबालिग लड़की पिछले 28 जुलाई से लापता थी. परिजनों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक पुरूष और एक महिला उस लड़की को ले जा रही हैं. इसके बाद पुलिस ने किशोरी और उसे साथ ले जानेवालों के मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाया. सर्विलांस से मिले लोकशन के आधार पर पुलिस ने राजकोट से उसे बरामद कर लिया. बताया जा रहा है कि लड़की को राजकोट ले जाने में एक महिला की अहम भूमिका है जो अध्यापिका बताई जा रही है. अब बरामदगी की खबर, उससे जुड़ी जानकारी और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. अब इस मामले में पैरोकारों का थाने पर जमावड़ा लगने लगा है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More