उपचुनाव का पारा हाई, भीम आर्मी चीफ मैदान में

चंद्रशेखर आजाद अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा पहुंचे.

0

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव आने से पहले ही सियासी माहौल काफी तेजी के साथ गर्म हो रहा है. भले ही उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सत्ता दल के लोगों ने अभी से इसपर ध्यान देना शुरू कर दिया है. जहां भीम आर्मी चीफ और नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी क्रम में बीते शनिवार को उन्होंने अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित किया.

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पूरी तरह से उपचुनाव के एक्टिव होते हुए नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में चंद्रशेखर आजाद अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने उपचुनाव से पहले ही जनता को साधने का प्रयास किया. भीम आर्मी चीफ ने वहां पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. उनकी कटेहरी जनसभा में काफी भीड़ भी देखने को मिली. यह भीड़ चुनाव से पहले ही बहुत कुछ कह रही है. जिसके बाद से बाकी नेताओं की टेंशन काफी बढ़ने वाली है.

Also Read- जाति जीवी जिसे बिना जाति पूछे करानी है गणना, कंगना रनौत का राहुल पर कटाक्ष

उमड़ती भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की साझा

कटेहरी जनसभा की उमड़ती जन सैलाब के साथ आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया हेंडल एक्स पर शेयर किया है. इसमें साफ तौर पर लोगों की उमड़ती भीड़ देखी जा सकती है. इस पोस्ट के बाद से विपक्ष तमाम नेताओं की नींद उड़ सकती है. जिस तरीके से आजाद ने उपचुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है और लोगों का समर्थन बता रहा है कि इस चुनाव में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिल सकता है.

Also Read- जानें कौन है इतिहास रचने वाली धावक जूलियन अल्फ्रेड, जिन्होंने सेंट लूसिया को दिलाया ओलंपिक में पहला पदक

अखिलेश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

आपको बती दें कि कटेहरी अंबेडकर नगर की विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता लालजी वर्मा विधायक थे. जहां लोकसभा चुनाव में वह आंबेडकर नगर से सांसद चुन लिए गए. इसके बाद से कटेहरी सीट खाली हो गई. वहीं अब इस सीट पर उपचुनाव में कड़ा मुकाबला देखने मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. वहीं, इस सीट से सपा सासंद लालजी वर्मा अपनी बेटी छाया वर्मा चुनाव लड़ाना चाहते हैं, लेकिन चंद्रशेखर आजाद ने उपचुनाव के लिए पहले बिगुल फूंक दिया है. यह आगाज सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की काफी मुश्किलें बढ़ा सकती है.

Written By- Anchal Singh Raghuvanshi

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More