प्रतिष्ठा तो मठ में मिल जाती…मैं यहां नौकरी करने नहीं आया- सीएम योगी

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र के चौथे दिन गुरूवार को सीएम योगी ने सदन में भाषण दिया और जमकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. अयोध्या में 12 साल की बच्ची के रेप मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम आने के बाद सीएम योगी ने सदन में कड़ा रुख दिखाया और विपक्ष पर हमला बोला.

सीएम योगी ने कहा कि इस घटना को हल्के में नहीं लिया जा सकता है और यह घटना हल्के में नहीं छोड़ी जा सकती है. रेप कांड में शामिल व्यक्ति हमेशा फ़ैजाबाद सांसद के साथ रहता है और वह उनकी टीम का सदस्य है इसके बाद भी सपा ने कोई एक्शन नहीं लिया. उन्होंने कहा कि सपा की क्या मजबूरी थी, जो उस पर एक्शन नहीं लिया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा- ‘मैं यहां नौकरी करने नहीं आया, अगर मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती मठ में मिल जाती.

अगर वो गलत करेंगे तो भुगतेंगे

सीएम ने कहा कि- ‘आपको बुलडोज़र से डर लगता है लेकिन यह निर्दाेष के लिए नहीं है. ये अपराधियों के लिए है. जो प्रदेश में नौजवान बहन- बेटियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करता है. जो प्रदेश में व्यापारी और सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते है. जो प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करके सामान्य लोगों का जीना हराम करते हैं, ऐसे में मेरा दायित्व बनता है… मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, मैं यहां इस बात के लिए आया हूं कि अगर वो गलत करेंगे तो भुगतेंगे. इसीलिए मैं यहां पर आया हूं.

बीएचयू: पीएचडी छात्रों का सेंट्रल ऑफिस कार्यालय के बाहर आमरण-अनशन शुरू

अयोध्या सांसद पर साधा निशाना…

सीएम योगी ने अयोध्या सांसद पर भी निशाना साधा और कहा रेप मामले का जो दोषी है वह हमेशा फ़ैजाबाद सांसद के साथ रहता है. उनके साथ उठता, बैठता, खाता पीता है लेकिन अभी तक उन्होंने उसके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया है क्योंकि वह आरोपी सपा सांसद का करीबी है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More