दक्षिण भारतीय पर्यटक ने वाराणसी के होटल में फांसी लगाकर दी जान

0

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के जंगमबाड़ी स्थित एक होटल में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा निवासी 45 वर्षीय वेंकट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. होटल कर्मियों की सूचना के बाद गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस शव को फंदे से नीचे उतार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी. होटल में कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे जान देने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी. हालांकि पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.

बुक कराया था दो कमरे

होटल कर्मियों ने बताया कि दक्षिण भारतीय पर्यटक वेंकट एक बैग लेकर होटल में आया था. उसने दो कमरे बुक कराए थे. होटल में आते ही अपने कमरे के बारे में पूछा. फिर, रजिस्टर में नाम और रहने का स्थान लिखवा कर बोला कि हम वाशरूम से होकर आते हैं तो आईडी प्रूफ वगैरह जमा करेंगे. इसके बाद वह नहीं आया गुरुवार की भोर में जब स्टाफ गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. कर्मी ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं हुई.

इस पर सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस आई तो दूसरी चाबी से कमरे का लॉक खोला गया. कमरा खुलने पर वेंकट का शव पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ मिला. होटल स्टाफ ने बताया कि वेंकट दो रूम बुक करने को कहा था. उसका कहना था कि एक कमरे में मां-बाप रहेंगे और एक में वह खुद रहेगा. मगर, उसके मां-बाप नहीं आए. वेंकट के कमरे से उसका कोई आईडी प्रूफ और मोबाइल भी नहीं मिला. पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.

जौनपुर में घर के बरामदे में सो रहे व्यक्ति की गला रेतकर हत्‍या

जौनपुर के महराजगंज थाना क्षेत्र के पूरा गंभीरशाह (सुलेमपुर) गांव में बुधवार की रात घर से दूर बने नए घर के बरामदे में सो रहे किसान की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. चेहरे को भी क्षत-विक्षत कर दिया गया था. सुबह जब शौच के लिए छोटा भाई नए मकान की तरफ आया तो भाई का रक्त रंजित शव देख चिखने चिल्लाने लगा.

Also Read: ”धर्मसम्राट ने की सनातन धर्म की रक्षा के लिए की कठोर साधना”: ब्रजनंदन जी महाराज 

सूचना के बाद मौके पर एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने पहुंचकर आरोपियों की 24 घंटे के अंदर जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.
क्षेत्र के पूरागंभीर शाह (सुलेमपुर) निवासी ओमप्रकाश मिश्रा (50) पुत्र स्व. राजपति रोजाना की तरह बीती रात साढ़े नौ बजे पुराने घर से खाना खाकर घर से थोड़े दूर खेत के पास बन रहे नए मकान पर अकेले सोने गए. सुबह छोटा भाई सूर्यप्रकाश उर्फ रिंकू जब खेत में आया तो देखा कि बड़े भाई ओमप्रकाश की बरामदे में चारपाई पर गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. मृतक के चाचा कमलापति मिश्रा की तहरीर पर थाना में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More